बेतिया: Former Mukhiya Shot Dead In Bettiah: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. बानु छापर रेलवे गुमटी के समीप एक पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया है. पारस पकड़ी के पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह को 6 से 7 गोली अपराधियों ने मारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटनास्थल पर पूर्व मुखिया की मौत
जानकारी के अनुसार, पूर्व मुखिया बानु छापर अपनी बाइक से घर जा रहे थे. रेलवे गुमटी के समीप घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें रोककर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे घटनास्थल पर पूर्व मुखिया की मौत हो गई. 


पूर्व में बेटे पर भी हुआ था हमला
बता दें कि पिछले साल उनके बेटे को भी अपराधियों ने चाकू मारा था. जितेंद्र सिंह दो-दो बार मुखिया रह चुके है. ठेकेदार का भी उनका कारोबार था. मझौलिया प्रखंड के रसूखदार लोगों में उनकी गिनती होती थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. 


पूरे शहर में मचा हड़कंप
सदर एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. अपराधियों नी बेखौफ इस वारदात से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहें है. 


मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद ही मौके पर बेतिया एसपी अमरकेश डी, सदर एसडीपीओ विवेक दीप, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिराम सिंह, बानुछापर थाना प्रभारी संतोष कुमार, टेक्निकल सेल प्रभारी ज्वाला सिंह समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. साथ ही घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है, जो मामले की जांच कर रही है.


 


इनपुट- धनंजय द्विवेदी, बेतिया 


यह भी पढ़ें- Good News: बिहार में दौड़ेगी एक और वंदे भारत ट्रेन, जानें कहां से कहां तक जाएगी, कितना होगा किराया