Bettiah News: बेतिया में अज्ञात अपराधियों ने देर रात फायरिंग कर शहर में दहशत फैला दी. यह घटना कालिबाग थाना क्षेत्र में नया बाजार चौक के पास हुई, जहां अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो राउंड फायरिंग की. इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विवेक दीप और थानाध्यक्ष मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से एक गोली का खोखा बरामद किया है और अब सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि स्थानीय लोगों में अपराधियों का खौफ इतना है कि वे पुलिस को कुछ भी बताने से बच रहे हैं. किसी भी व्यक्ति ने फायरिंग करते हुए अपराधियों को नहीं देखा. पुलिस रात भर सभी गलियों और मोहल्लों में सर्च ऑपरेशन चला रही है. बताया जा रहा है कि चार से पांच अपराधी आए थे और उन्होंने दहशत फैलाने के इरादे से ताबड़तोड़ फायरिंग की. यह घटना वार्ड नौ के एक गली में हुई.


एसडीपीओ विवेक दीप ने कहा कि पुलिस ने फायरिंग में इस्तेमाल खोखा बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने जानबूझकर दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की है और पुलिस जल्द ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करेगी. फायरिंग के समय शहर में सभी दुकानें बंद थीं और फायरिंग की आवाज सुनकर एक स्थानीय निवासी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इस घटना के कारण शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है और अपराधियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.


इसके अलावा बहरहाल इस तरह की घटनाएं शहर के लिए चिंता का विषय बनी हुई हैं और पुलिस प्रशासन स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सभी कदम उठा रहा है. स्थानीय लोग भी इस घटना से डर और चिंता में हैं और वे उम्मीद कर रहे हैं कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेगी.


इनपुट- पंकज कुमार


ये भी पढ़िए -  इन 2 राशियों के लिए शुभ है पन्ना रत्न, धारण कर बढ़ाएं बुद्धि और व्यापारिक सफलता