पश्चिम सिंहभूम: पश्चिम सिंहभूम के खूंटपानी प्रखंड और चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोट्सोना गांव में रविवार को एक युवक का अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. युवक के पेट को धारदार हथियार से काट कर हत्या किये जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है. मुफ्फसिल थाना की पुलिस की मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कोट्सोना गांव के ग्रामीण जंगल में लकड़ी चुनने के लिए गए थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने देखा जंगल के अन्दर झाड़ियों के बीच एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरामद शव बुरी तरह क्षत विक्षत थी. पेट फटा हुआ था और उसके पेट के अन्दर के बाहर निकल गए थे. आशंका व्यक्त की जा रही है की व्यक्ति को जंगल में लाया गया होगा और उसके बाद धारदार हथियर से हत्या कर उसके लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया होगा. लाश देखे जाने के बाद गांव के मुंडा अमित होनहागा को ग्रामीणों ने घटना की सूचना दी. इसके बाद अमित ने मुफस्सिल थाना की पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है.


पुलिस सबसे पहले लाश की पहचान कराने में जुटी है. ताकि उसके घरवालों को घटना की सूचना दी जा सके. साथ ही साथ उसकी पहचान के बदौलत यह पता लगाया जा सके की वह कौन है कहां से आया है और उसकी हत्या कैसे और क्यों की गयी. ऐसे कई तरह के सवाल है जिसे पुलिस को तलाशने होंगे. पुलिस आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों से पूछताछ कर जानकारी इकट्ठा कर रही है.


इनपुट- आनंद प्रियदर्शी


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश को मिल चिराग का साथ, विशेष राज्य के दर्जे से लेकर इमरजेंसी तक पर रखी अपनी बात