Bandgaon Triple Murder: झारखंड के नक्सली प्रभावित जिले पश्चिमी सिंहभूम के बंदगांव प्रखंड में हत्याओं का दौर जारी है. यहां फेरीवालों की हत्या की घटना को अभी कुछ ही दिन ही बीते थे कि अब एक बार एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई. घटना बंदगांव प्रखंड के टेबो थाना क्षेत्र के चम्पाबा पंचायत के सियांकेल गांव की है. यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति के साथ उनकी 24 वर्षीय बेटी की धारदार हथियार से काटकर निर्ममता से हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि डायन-बिसाही के आरोप में इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना में सिर्फ परिवार की सिर्फ छोटी बेटी है, वह भी घटना के वक्त घर से बाहर थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतकों की पहचान बंदगांव प्रखंड के टेबो थाना क्षेत्र के सियांकेल गांव के रहने वाले डुग्लू पूर्ति (57 वर्ष), उसकी पत्नी सुकबरो पूर्ति (48 वर्ष) और बेटी डस्किर पूर्ति (24 वर्ष) के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, तीनों शवों के शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे. सभी शव के सिर और गर्दन में धारदार हथियार से कटे होने का निशान पाया गया है. घटना गुरुवार (10 अक्टूबर) की रात की बताई जा रही है. मृतक दंपति के भतीजे हरी प्रकाश पूर्ति ने शक जाहिर करते हुए कहा है कि उनके चाचा चाची और उनकी चचरी बहन की डायन-बिसाही के आरोप में हत्या की गई है. उसने बताया कि 10 अक्टूबर की रात को अज्ञात हमलावरों ने तीनों को उनके घर से खींचकर बाहर निकाला और उसके बाद धारदार हथियार से उनकी निर्मम हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें- NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, पटना से रहा है खास संबंध


हत्यारों ने साक्ष्य छुपाने के लिए तीनों के शव को दूर जंगल के चुरिनकोचा पहाड़ी में ले जाकर फेंक दिया था. मृतक डुग्लू पूर्ति की छोटी बेटी ददकी पूर्ति और भतीजे ने मिलकर इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले का सत्यापन किया और उसके बाद तीनों शव को जंगल से बरामद कर लिया. शव जब बरामद किया गया तो घटना स्थल पर तीनों शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में थे. तीनों शव के ऊपर एक भी कपड़ा नहीं था. शव के सिर और गर्दन में धारदार हथियार से काटे जाने का निशान पाए गए. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!