close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोतिहारी: महिला की अस्मिता हुई तार-तार, मोबाइल चोरी करने पर टांग कर ले गए पुलिसकर्मी

क्या किसी महिला के अपराध की सजा उसकी अस्मिता से खेल कर दिया जाना उचित है? आज जब नारी के सशक्तिकरण एवं सम्मान के लिए पूरा देश प्रयास कर रहा है. उस समय बिहार के मोतिहारी जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो शायद आपको भी शर्मसार कर दे.

मोतिहारी: महिला की अस्मिता हुई तार-तार, मोबाइल चोरी करने पर टांग कर ले गए पुलिसकर्मी
महिला को सजा देने के नाम पर पुलिस टांग कर ले गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोतिहारी: क्या किसी महिला के अपराध की सजा उसकी अस्मिता से खेल कर दिया जाना उचित है? आज जब नारी के सशक्तिकरण एवं सम्मान के लिए पूरा देश प्रयास कर रहा है. उस समय बिहार के मोतिहारी जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो शायद आपको भी शर्मसार कर दे.

जी हां, बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर आज ऐसी ही एक घटना हुई है, जिसमे एक महिला के अस्मिता को तार तार कर दिया है. दरअसल, मोतिहारी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक पॉकेटमार महिला के द्वारा दूसरी महिला का मोबाइल उड़ा लिया गया. हालांकि, पीड़ित महिला ने आरोपी दूसरी महिला को पकड़ लिया.

आरोपी महिला को पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उसके साथ जो व्यवहार किया, उससे एक महिला के निजी अस्मिता कि रक्षा नही हो सकी. घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हाथ-पांव पकड़कर टांग दिया और उसे घसीटते हुए 2 नंबर प्लेटफॉर्म से 1 नबंर प्लेटफॉर्म पर ले गई. 

इस घटना पर जब रेलवे पुलिस अधिकारियों से पूछा गया तो वह कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. हालांकि, हैरानी की बात ये है कि पुलिस जब आरोपी महिला को ले जा रही थी तो, लोग वहां ऐसे ही तमाशा देख रही थे.