धनबाद: शौच के लिए गई महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

कुछ देर बाद हल्ला हुआ कि मेरी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. वहां जाकर देखने पर दिखा की सर के पास गोली मारी गई है.

धनबाद: शौच के लिए गई महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी
धनबाद में महिला की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद: झारखंड के धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र में हत्या का ऐसा मामला सामने आया जिससे पूरे इलाके में सनसनी मच गई. भोर के समय शौच के लिए बाहर गई महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई जिससे लोग सकते में आ गए.

धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र में सोमवार को सुबह-सुबह एक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि भूली के बी ब्लॉक गायत्री मंदिर के समीप रहने वाली करीमन चौहान की पत्नी 30 वर्षीय सुगिया देवी घर से शौच के लिए निकली थीं. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी और तड़के भाग निकले.

घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने भूली पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी. इसके बाद भूली पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं मृतिका के पति करीमन चौहान ने बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे बेटी ने दरवाजा खोला, जिसके बाद मेरी पत्नी शौच के लिए बाहर निकल गई. 

कुछ देर बाद हल्ला हुआ कि मेरी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. वहां जाकर देखने पर दिखा की सर के पास गोली मारी गई है. परिजनों ने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है. हालांकि पुलिस फिलहाल पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. पुलिस ने जांच के बाद ही कोई पुख्ता जानकारी देने की बात कही है.