Manish Kashyap News: बेतिया पहुंचे मनीष कश्यप, कड़ी सुरक्षा में सप्त क्रांति एक्सप्रेस से ले आई तमिलनाडु पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1813631

Manish Kashyap News: बेतिया पहुंचे मनीष कश्यप, कड़ी सुरक्षा में सप्त क्रांति एक्सप्रेस से ले आई तमिलनाडु पुलिस

बेतिया से बड़ी खबर है. तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच बेतिया लाया गया है. बेतिया व्यवहार न्यायालय में सोमवार को मनीष कश्यप को पेश किया जाना है.

 (फाइल फोटो)

Manish Kashyap News: बेतिया से बड़ी खबर है. तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच बेतिया लाया गया है. बेतिया व्यवहार न्यायालय में सोमवार को मनीष कश्यप को पेश किया जाना है. तमिलनाडु पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच सप्त क्रांति एक्सप्रेस से मनीष कश्यप को लेकर लेकर बेतिया पहुंची है. 

बेतिया रेलवे स्टेशन से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच मनीष कश्यप को बेतिया एसपी कार्यालय ले जाया गया. पेशी के वक्त पर बेतिया एसपी कार्यालय से यूट्यूबर मनीष कश्यप को कोर्ट ले जाया जाएगा. बता दें कि मनीष कश्यप को मझौलिया थाना कांड संख्या 737/20 में मजिस्ट्रेट के कोर्ट में फिजिकली पेश होना है. 

 

चनपटिया बीजेपी विधायक उमाकांत सिंह से मारपीट और रंगदारी के मामले में कोर्ट में मनीष कश्यप की पेशी है. कोर्ट के बाहर मनीष कश्यप की मां और परिवार के अन्य सदस्य मनीष कश्यप की एक झलक देखने को बेताब हैं , लेकिन सुरक्षा कारणों से किसी को भी कोर्ट या एसपी कार्यालय में प्रवेश वर्जित कर दिया गया है.

यह भी बता दें कि मनीष कश्यप को फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में नामित किया गया था. पहले तो मनीष कश्यप फरार हो गया था पर कुर्की जब्ती के नोटिस के बाद उसने जगदीशपुर ओपी थाने में सरेंडर कर दिया था. 

मनीष कश्यप पर आरोप है कि उसने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों से हिंसा का फेक वीडियो वायरल किया था. इस वजह से पहले बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने रिमांड पर लिया था, लेकिन बाद में तमिलनाडु पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया और बाद में मदुरई की कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए भी लगाया गया है. 

(रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी)