Sudhakar Singh Statement: बिहार (Bihar) के पूर्व एग्रीकल्चर मिनिस्टर सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर बड़ा हमला बोला है. हालांकि, नीतीश के खिलाफ बयान के लिए तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी भले ही उनको नोटिस थमा चुकी है, लेकिन वो रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. नीतीश सरकार पर हमला बोलने से आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह बाज नहीं आ रहे हैं. नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए सरकार चलाते हैं. किसानों के लिए वो कोई काम नहीं करना चाहते हैं. सुधाकर सिंह कैमूर जिले से होकर जाने वाले भारतमाला एक्सप्रेस-वे के लिए किसानों की जमीन के अधिग्रहण के मामले को लेकर बुधवार की शाम रामपुर के अकोढ़ी गांव पहुंचे थे. तब उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार पर RJD MLA का निशाना


पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह से जब नीतीश कुमार की सुशासन सरकार में मंत्री रहने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से कहा कि नीतीश कुमार के संग मेरा अनुभव काफी खराब रहा. वे गुंडों, भ्रष्टाचारियों और अधिकारियों के लिए सरकार को चलाते हैं. कोई काम वो किसानों के लिए नहीं करना चाहते हैं. वे सरकार बिहार के किसानों और मजदूरों के लिए नहीं चलाते हैं. ये बात सभी को मालूम है.


पिछले दरवाजे से राजनीति का आरोप


सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि पिछले दरवाजे से ये लोग राजनीति करते हैं. जनता इन्हें नहीं चुनती है. ऐसे लोगों की पॉलिटिक्स पर बैन लगाया जाना चाहिए, जो जनता के द्वारा नहीं चुने जाते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर उन्होंने कहा कि ये व्यवधान यात्रा है. जान लें कि समाधान यात्रा के दौरान यहां नीतीश कुमार आ चुके हैं.


समाधान यात्रा पर उठाए सवाल


आरोप लगाते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि उस वक्त गांव के किसानों को बंधक बना दिया गया था. किसी को पुलिस ने मिलने नहीं दिया था. रातों-रात गांव के विकास कार्यों को डेंट-पेंट करके दिखाने की कोशिश हुई.


(इनपुट- आईएएनएस)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे