Maharashtra: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी के नेता को गोली मारने वाले भाजपा विधायक ने कबूल किया कि उन्होंने फायरिंग की और उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता ने कहा, 'हां, मैंने खुद गोली मारी है. मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है. अगर मेरे बेटे को पुलिस थाने के अंदर पुलिस के सामने पीटा जा रहा है, तो मैं क्या करूंगा.' बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र में अपराधियों का साम्राज्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक ने पुलिस स्टेशन में ही शिवसेना नेता को गोलियां मारीं.


 


पुलिस ने इस मामले में भाजपा विधायक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है, कि जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था, जिसके चलते भाजपा विधायक ने इस घटना को अंजाम दिया. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने जांच के आदेश दिए हैं, जिसके बाद पुलिस आगे की इन्वेस्टिगेशन में जुट गई है. 


 


क्या है पुरा मामला


 


सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता महेश गायकवाड़ और कल्याण ईस्ट विधानसभा सीट से भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ के बीच बीते कई दिनों से जमीन विवाद चल रहा है. बताया जा रहा है, कि 31 जनवरी को भी जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद शुक्रवार ( 2 फरवरी ) शाम को दोनों पक्ष उल्हासनगर के हिल लाइन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे. पुलिस स्टेशन में दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और तनातनी होने लगी. 


 


इसी दौरान भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ और उनके सहयोगियों पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बताया कि एक तरफ से गोलीबारी हुई, जिसमें दो लोग घायल हुए हैं. घटना के तुरंत बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. 


 


शिवसेना नेता की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस ने गोलीबारी करने वाले भाजपा विधायक को हिरासत में लिया था, लेकिन शनिवार ( 3 फरवरी ) सुबह भाजपा विधायक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.