Air India News: आईसक्रीम में इंसान की उंगली और कनखजूरा मिलने के बाद एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एयर इंडिया की फ्लाइट से बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रहे एक यात्री को खाने में ब्लेड मिला है. यात्री ने दावा किया है कि जब वह भोजन कर रहा था उसी वक्त मुंह में एक धातु का टुकड़ा जैसा महसूस हुआ. जब उसने निकाल कर देखा तो वह ब्लेड निकला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैथ्यूज पॉल नाम के एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "एयर इंडिया का खाना आपको चाकू की तरह काट सकता है. भुने हुए शकरकंद और अंजीर चाट में मिला धातु ब्लेड की तरह है. इसका अहसास मुझे तब हुआ जब मैं इसे खा रहा था. शुक्र है कि कोई नुकसान नहीं हुआ.


यात्री ने आगे लिखा, बेशक, इसका दोष पूरी तरह से एयर इंडिया की कैटरिंग सेवा पर है. लेकिन इस घटना के बाद एयर इंडिया को लेकर मेरे अंदर जो छवि बनी उस पर असर नहीं पड़ने वाली है. खाने में ब्लेड मिलने से संभावित गंभीर परिणामों को लेकर उन्होंने लिखा कि यदि यही खाना किसी बच्चे को दिया जाता तो क्या होता?


एयर इंडिया ने दिया जवाब


घटना के सामने के बाद एयर इंडिया ने यात्री को एक तरफ का बिजनेस क्लास टिकट की पेशकश की. यह टिकट एयर इंडिया की किसी भी फ्लाइट में एक साल के लिए वैध होती. हालांकि, यात्री ने इस ऑफर को कथित तौर पर रिश्वत बताते हुए इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया.



एयरलाइन ने दावा किया है कि खाने में मिला ब्लेड कैटरिंग में इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी काटने वाली मशीन का टुकड़ा था. एयर इंडिया के चीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर राजेश डोगरा का कहना है कि हम इसकी पुष्टि करते हैं कि हमारी एक फ्लाइट में एक यात्री के भोजन में एक वस्तु पाई गई थी. यह  कैटरिंग में इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी काटने वाली मशीन का टुकड़ा था.