मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद BMC की टीम अमिताभ बच्चन के घर सैनिटाइजेशन करने के लिए पहुंच गई है. अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' को सैनिटाइज किया जाना है. अमिताभ बच्चन के घर के अलावा आसपास के पूरे इलाके को भी सैनिटाइज किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BMC के अधिकारी ने बताया कि 18-20 लोगों की टीम इस वक्त जलसा के अंदर मौजूद है जो सैनिटाइजेशन कर रही है. इस टीम में डॉक्टर्स भी हैं जो घर में बचे हुए सैंपल लेंगे. अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है. सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद हैं. घर को सैनिटाइज करने में एक से डेढ़ घंटे का समय लग जाएगा.


राहत की बात ये है कि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या स्वाब टेस्ट (swab test) में निगेटिव पाए गए हैं. इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजेन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई थी.


ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या, जया और आराध्या बच्चन की Swab रिपोर्ट निगेटिव आई


बता दें कि कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है. नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे.


नानावती सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि अमिताभ बच्चन की हालात कोरोना की हल्के लक्षणों के साथ स्थिर है और उन्हें अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है.