अमिताभ बच्चन खुद दिन में 2 बार जारी करेंगे मेडिकल बुलेटिन, देंगे सेहत की जानकारी

सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ और अभिषेक का दोबारा टेस्ट हो सकता है. दोनों का स्वैब सैंपल टेस्ट हो सकता है.

अमिताभ बच्चन खुद दिन में 2 बार जारी करेंगे मेडिकल बुलेटिन, देंगे सेहत की जानकारी

मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है जिसके मुताबिक दोनों की हालत ठीक है. दोनों को हल्का बुखार और जुकाम है. हालांकि, जया और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना एंटीजेन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब उनका स्वैब टेस्ट हुआ है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है. अमिताभ बच्चन दिन में 2 बार मेडिकल बुलेटिन जारी करेंगे. सोशल मीडिया पर सेहत की जानकारी देंगे. मीडिया के अलावा और किसी को इजाजत नहीं होगी. 

दोबारा हो सकता टेस्ट
सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ और अभिषेक का दोबारा टेस्ट हो सकता है. दोनों का स्वैब सैंपल टेस्ट हो सकता है. दोनों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. वहीं, बीएमसी अधिकारी कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए आज सुबह 10 बजे अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे. शुरुआती जानकारी के आधार पर कुछ कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग हुई हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में जिन लोगों से परिवार की मुलाकात हुई है, उनसे संपर्क किया जाएगा.

VIDEO :

पूरा देश कर रहा स्वस्थ होने की कामना
महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हैं. पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी आपके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की. पटना के लोगों का कहना है कि महानायक ने हर जंग जीती है. अमिताभ बच्चन के चाहने वालों में दिल्ली भी पीछे नहीं है. दिल्ली के लोगों के लोगों का कहना है कि हमारी दुआ है कि वो जल्द ठीक होकर घर लौटें.