West Bengal Congress Leader Murder: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रविवार की सुबह अपराधियों ने कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग की और बम हमले से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता मोहम्मद सैफुद्दीन पर उस समय हमला किया गया जब वह अपने घर से बाजार जा रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सैफुद्दीन गोपालपुर के प्रभावशाली कांग्रेस नेता थे


यह चौंका देने वाली घटना धारमपुर गांव के गोपालपुर पंचायत के समीप माणिकचक क्षेत्र में हुई. जानकारों ने बताया कि सैफुद्दीन गोपालपुर क्षेत्र के एक प्रभावशाली कांग्रेस नेता थे. अपराधियों ने इस वारदात को सुबह लगभग 9 बजे के करीब धारमपुर स्टैंड बाजार में अंजाम दिया. सैफुद्दीन के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि चार-पांच नकाबपोश लोग आए और उन पर फायरिंग की और दो कच्चे बम भी फेंके. हमले में सैफुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई.


कांग्रेस ने टीएमसी पर लगाए गंभीर आरोप


इस घटना को लेकर कांग्रेस ने राज्य में सत्तासीन टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के स्थानीय नेता नसीर ने इस हमले को अंजाम दिया. टीएमसी ने इन आरोपों का खंडन किया है. सैफुद्दीन की हत्या के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया.


पुलिस जांच में जुटी


कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए, उन्होंने माणिकचक स्टेट हाईवे को टायर जलाकर जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हमले को अंजाम देने वाले अपराधियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है.