प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के एक गांव में 22 साल की दुल्हन ने दूल्हे और बारातियों के नशे में होने के बाद शादी करने से इनकार (Bride Refused To Marry With Drunken Groom) कर दिया. शादी शनिवार की रात टिकरी में होनी थी लेकिन जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे, उसके दोस्तों और कई मेहमानों को नशे की हालत में देखा तो उसने उससे शादी (Wedding) करने से मना कर दिया.


डांस फ्लोर पर दुल्हन को खींचने की हुई कोशिश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब के नशे में धुत दूल्हे ने समारोह शुरू होने से पहले दुल्हन के साथ डांस करने की कोशिश की, जिसके बाद दुल्हन ने यह फैसला लिया. शुरू में घरवालों ने उसके व्यवहार को नजरअंदाज किया, लेकिन जब उसने दुल्हन को डांस फ्लोर पर खींचने की कोशिश की तो वहां का माहौल खराब हो गया.


ये भी पढ़ें- दिल्ली में 'जहां वोट, वहां वैक्सीनेशन' कैंपेन की शुरुआत, अब आसानी से मिलेगा स्लॉट


VIDEO



दुल्हन ने फैसला बदलने से किया इनकार


बता दें कि दुल्हन के परिवार ने उसके फैसले का समर्थन किया और दूल्हे और उसके परिवार को बंधक बना लिया. फिर दूल्हे के परिवार ने पुलिस को बुलाया लेकिन दुल्हन ने अपना मन बदलने से इनकार कर दिया.


मंधता पुलिस (Police) स्टेशन के एसएचओ श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मामला तब सुलझा जब दूल्हे के परिवार के सदस्यों ने गिफ्ट्स और कैश वापस करने का आश्वासन दिया, जो उन्होंने शादी तय करते समय लिया था.


ये भी पढ़ें- बेटी ने मां के हत्यारे से की इमोशनल अपील, चाकू से 50 बार गोद डाली थी बॉडी


दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि दूल्हा और उसके दोस्त शराब के नशे में दुल्हन और उसके परिवार को परेशान कर रहे थे और हमारे पास शादी को रद्द करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था.


LIVE TV