उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुर्का पहने महिला का सरे बाजार सिर कलम करने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने आपराधिक पृष्ठभूमि वाले दो भाइयों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस वीडियो में महिला को शराब खरीदने के लिए शराब की दुकान पर पहुंचने से तीनों लोगों ने रोका और उन्हें शराब खरीदने पर "सिर कलम करने" की धमकी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला की उम्र 30 वर्ष के आसपास है. महिला एक शराब की दुकान से शराब खरीदने गई थी, तभी उसे 40 वर्षीय बाकू उर्फ ​​​​शाहनवाज, 30 वर्षीय आदिल अहमद और 35 वर्षीय उसके भाई साजिद अहमद ने बीच बाजार रोक लिया. इसके बाद तीनों ने महिला को गंभीर "परिणाम" भुगतने की धमकी दे डाली और आगे से शराब की दुकान से दूर रहने के लिए कहा. 


एक राहगीर ने पूरे मामले का वीडियो शूट कर लिया और बाद में दो मिनट के इस क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और इसे लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे.


वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को धमकी भरे लहजे में ये कहते हुए सुना जा सकता है, 'तुम यहां शराब क्यों खरीद रही हो, तुम मुझे नहीं जानते, मैं कई बार जेल जा चुका हूं... मैं अभी तुम्हारा सिर कलम कर दूंगा.' इसी दौरान वहां मौजूद दो अन्य लोग भी इस बहस में शामिल हो जाते हैं और उन्होंने भी महिला को 'चेतावनी' दी और वहां से निकल गए.


मुजफ्फरनगर के डीएसपी विक्रम आयुष ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा, 'घटना रविवार शाम को हुई. मामले में संज्ञान लेते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.' एसएचओ महावीर सिंह ने कहा, "तीनों पर शांति भंग करने और महिला को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है. दोनों भाइयों के खिलाफ इलाके में पिछली आपराधिक गतिविधियों के लिए अन्य मामले भी दर्ज हैं.'