Nainital Bus Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. 30 यात्रियों को लोकर जा रही बस खाई में गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि 25 घायल यात्रियों को खाई से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह दर्दनाक हादसा जिले के कालाढूंगी क्षेत्र में रविवार को सामने आया है. बस में हरियाणा से आए कम से कम 30 पर्यटक सवार थे. पुलिस ने यहां बताया कि यह हादसा कालाढूंगी के नालनी क्षेत्र में देर शाम हुआ जब हिसार से नैनीताल घूमने आए पर्यटक वापस लौट रहे थे.


बस हादसे पर SSP ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त बस में 30 से 32 लोगों के सवार होने की सूचना मिली थी. 25 लोगों को अब तक सुरक्षित बाहर निकाल गया है. हादसे में पांच यात्रियों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है. बस से हरियाणा हिसार के शिक्षक नैनीताल घूमने आए थे. SDRF, लोकल पुलिस और जिला प्रशासन की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी है.


हादसे के समय बस में 30 से 33 पर्यटक सवार थे. सूचना मिलने पर पुलिस और राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) के दल मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया. अब तक बस में सवार 25 घायल यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


(एजेंसी इनपुट के साथ)