Unth Ka Dance Video: कुछ सालों पहले तक जब देश के ज्यादातर इलाकों में टीवी नहीं हुआ करता था, तब मनोरंजन के लिए लोग मेला घूमने जाते थे और यहां पर एक से बढ़कर एक करतब दिखाने वाले मिल जाते थे जिनमें कुछ भालू और कुछ बंदर नचाने वाले होते थे. पहले बंदर और भालू का डांस लोग खूब देखते थे. बंदर और भालू का नाच तो आप सब ने बचपन में देखा होगा लेकिन क्या कभी ऊंट को नाचते हुए देखा है? अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऊंट कैसे नाचता है? आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अच्छी ट्रेनिंग के साथ कुछ भी पॉसिबल है और एक शख्स ने अपनी ट्रेनिंग की बदौलत ऊंट नचा कर दिखा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गजब का ऊंट है भाई!


अपनी अच्छी ट्रेनिंग की बदौलत एक ऊंट नचाने वाला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में एक ऊंट है जो नाच रहा है और सबसे हैरानी की बात यह है कि ऊंट एक खटिए के ऊपर खड़ा है. दो पैरों पर खड़े ऊंट को देखकर हर कोई हैरान है. इसके साथ ही ट्रेनर के काबिलियत को कुछ लोग सलाम कर रहे हैं. इतना ही नहीं, ऊंट जिस अंदाज में लोगों के सामने नाच रहा है, उसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग खड़े हैं. वीडियो देखकर लगता है कि यह किसी मेले का वीडियो है.



ऐसा रहा सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इस पर कमेंट की बरसात कर रहे हैं, नाचते हुए ऊंट को देखकर लोग हक्के-बक्के हो गए हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को @liveindiasabsefast नाम के इंस्टाग्राम पेज से 16 जून पोस्ट किया गया है जिसे अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट की बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है.