Car Catches Fire In Noida: उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक कार में तब आग लग गई जब वह सड़क पर खड़ी थी. इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आग कार में कैसे लगी? हर कोई हैरान है कि जब कार सड़क पर खड़ी थी, चल भी नहीं रही थी तो उसमें आग किस वजह से लग गई. पुलिस ने कहा है कि उनकी टीम मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुरी तरह झुलसे दोनों युवक


बता दें कि नोएडा में आज सुबह एक खड़ी गाड़ी में आग लगने से उसमें बैठे दो लोगों की मौत हो गई. दोनों युवक आग में बुरी तरह झुलस गए. बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक पेशे से इंजीनियर थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना सुबह लगभग 6 बजकर 11 मिनट पर सेक्टर-119 में हुई. आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के पास अचानक जब कार में आग लगी तो सब हैरान हो गए. मृतकों की पहचान कर ली गई है.


सीसीटीवी फुटेज में क्या दिखा?


पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान सोसाइटी के ही विजय चौधरी और सेक्टर-53 के रहने वाले अनस के तौर पर हुई है. दोनों की उम्र 27 साल थी. पुलिस अधिकारी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी सुबह करीब 6 बजकर आठ मिनट पर सोसाइटी के बाहर आकर रुकती है. फिर तीन मिनट बाद उसमें अचानक आग लग गई.


गाड़ी की तलाशी में क्या मिला?


उन्होंने आगे कहा कि घटना की खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाया. उन्होंने आगे कहा कि गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें दो पुरुषों के शव मिले. फिर मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और वो तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.


कार में कैसे लग गई आग?


पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार कहां से आई और मृतक कहां से लौटे थे, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि गाड़ी में आग अपने आप लगी थी या उसमें सवार लोगों ने खुद ही लगाई थी. कई एंगल से छानबीन की जा रही है.


(इनपुट- भाषा)