नई दिल्ली: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने आखिरकार आज दोपहर 12 बजे दसवीं परीक्षा के नतीजे घोषित किए. परीक्षा परिणामों का ऐलान होते ही करीब 20 लाख छात्रों ने राहत की सांस ली. छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbseresults.nic.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.


Twitter पर मीम्स की बाढ़!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिजल्ट आने का टाइम यानी नतीजों की आखिरी घड़ी का पता चलते ही इंटरनेट की दुनिया में व्यस्त रहने वाले (Netizens) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स (Memes) और जोक्स की मानो बाढ़ सी ला दी. जहां कुछ चुटकुले टॉपर्स के लिए थे, वहीं कुछ लोगों ने उन छात्रों को निशाना बनाया जो अच्छे नंबर नहीं ला सके. 




अब देखिए एक और फनी मीम्स




ये भी पढ़ें- CBSE Class 10th Results LIVE: CBSE क्लास 10th का रिजल्ट आउट, यहां करें चेक


कोविड के कारण रद्द हुई थी परीक्षा


गौरतलब है कि देश में COVID-19 की दूसरी लहर की वजह से इस साल अप्रैल में होने वाली सीबीएसई क्लास 10 की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी गई थी. लिखित परीक्षा न होने की वजह से इस बार स्कूलों ने सीबीएसई बोर्ड के निर्देश पर 10वीं के नतीजों को पूरे शैक्षणिक वर्ष के दौरान आयोजित परीक्षाओं में मिले नंबरों के आधार पर तैयार किया गया है. 


मौका कोई भी हो नेटिजंस नहीं चूकते!




नतीजों का ऐलान होने के करीब हफ्ते भर पहले सीबीएसई बोर्ड ने फैमिली मैन  सीरीज आधारित एक मीम शेयर किया था जिस पर स्टूडेंट्स की मजेदार प्रत‍िक्र‍िया देखकर लोग हंसते रह गए थे.



LIVE TV