रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक नर्स से बातचीत के दौरान अपने आंसू पूछते हुए नजर आ रहे हैं. 


नर्सों की सेवा भावना को CM का सलाम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस (International Nurses Day) के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम का है, जिसमें सीएम ने बेहतर सेवा दे रहीं नर्सों से बातचीत की. इस दौरान जब बलोदा बाजार की नर्स वर्षा गोडाने ने अपनी कहानी सुनाई तो मुख्यमंत्री भी भावुक हो गए. वर्षा ने कोरोना से अपने पति और मां दोनों को खो दिया, फिर भी वो ड्यूटी पर डटी हैं. उनके त्याग, समर्पण और सेवा भावना की कहानी सुन सीएम बघेल भी भावुक हो गए और नर्सों की सेवा भावना को सलाम करते हुए उन्हें देवी का रूप बताया.


ये भी पढ़ें:- Sidharth Shukla के इस पोस्टर पर फिदा हुए फैंस, धांसू है LOOK


12 दिनों में 14 प्रतिशत रह गई पॉजिटिविटी रेट


गौरतलब है कि कोरोना ने छत्तीसगढ़ समेत देश के कई राज्यों में जमकर कहर बरपाया है. लेकिन डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ आज भी अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा करने और उनकी जान बचाने में जुटे हुए हैं. हालांकि अब राज्य सरकार ने दावा किया है कि 01 मई 2021 के बाद छत्तीसगढ़ के हालात सुधारने लगे हैं. तब से लेकर अब तक जहां रोजाना नए मामलों में कमी हो रही है, वहीं संक्रमण दर भी लगातार घट रही है. इन 12 दिनों में पॉजिटिविटी दर 26.1 से घट कर अब 14 प्रतिशत रह गई है. 


VIDEO