Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla के इस पोस्टर पर फिदा हुए फैंस, धांसू है LOOK
Advertisement
trendingNow1900013

Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla के इस पोस्टर पर फिदा हुए फैंस, धांसू है LOOK

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) के टीजर लॉन्च से पहले 'अगस्त्य' की भूमिका में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पोस्टर रिलीज हो गया है.

फोटो साभार: Instagram@ShidharthShukla

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के डाय हार्ट फैंस के साथ-साथ दर्शकों को लोकप्रिय फ्रेंचाइजी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) के तीसरे सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. हैंडसम हंक और उनकी खूबसूरत सह-कलाकार, सोनिया राठी की ऑन-लोकेशन तस्वीरों ने पहले से ही बड़ी उम्मीदें जगा दी हैं. अब एक्टर ने अपनी इस सीरीज का नया पोस्टर शेयर करके हंगामा मचा दिया है.

अगस्त्य के करैक्टर में ऐसे दिखे सिद्धार्थ 

निर्माताओं ने अब सिद्धार्थ शुक्ला के किरदार अगस्त्य का करैक्टर पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जिसमें दर्शकों को तीसरे सीजन की एक दिलचस्प झलक देखने मिल रही है. जबकि अगस्त्य एक आदर्शवादी, अभिमानी और विद्रोही हैं, उनका मानना है कि वह थिएटर की दुनिया के लिए एक गॉड गिफ्ट है. अगस्त्य राव, जो एक आकांक्षी निर्देशक हैं, उन्हें रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो कि उनकी म्यूज है. पोस्टर में, सिद्धार्थ बारिश की पृष्ठभूमि में निराश, चोटिल और असहाय नजर आ रहे हैं. अगस्त्य को ना चाहते हुए भी एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक ऐसी दुनिया से जिससे वह दूरी बनाए रखना पसंद करते है.

टूटी हुई प्रेम कहानी

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी के बारे में है. सीरीज में उनके रिश्तों का उतार-चढ़ाव दिखाया गया है जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता है, बल्कि बदल जाता है. और जैसा कि कहावत हैं, प्यार करने की तुलना में, प्यार से बाहर गिरना अधिक कठिन है और यही सोच कहानी को बहुत सहज बनाती है.

कल रिलीज होगा टीजर 

बता दें कि इस मोस्ट अवेटेड सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) का टीजर ऑल्ट बालाजी पर कल यानी 14 मई को रिलीज किया जाएगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें: येलो ड्रेस में उड़ी-उड़ी जा रहीं Hina Khan, फैंस के आए ऐसे-ऐसे रिएक्शंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news