Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना बागी विधायकों को मनाने की पूरी कोशिश कर रही है. शिवसेना के बड़े नेताओं के बाद अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी ने विधायकों को मनाने का बेड़ा उठा लिया है. उन्होंने विधायकों को वापस लाने के लिए एक खास प्लान बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाराज विधायकों को मनाने में जुटी रश्मि ठाकरे


जानकारी के मुताबिक, सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे नाराज विधायकों को मनाने में जुटी हैं. इसके लिए वो लगातार विधायकों की पत्नियों से संपर्क कर रही हैं. बागी विधायकों की पत्नी के माध्यम से वो अपनी बात उन लोगों तक पहुंचा रही हैं. 


बागी विधायकों की पत्नियों से किया संपर्क


इसके लिए रश्मि ठाकरे ने मातोश्री से कई बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क किया और उन्हें अपने पति विधायकों को समझा बुझाकर वापस उद्धव खेमें में लौट आने को कहा. हालांकि सूत्रों का दावा है कि बागी विधायकों के पत्नियों ने भी 'वहिणी' (यानी भाभी जी) को खरी खोटी सुनाकर अपनी भड़ास निकाली.


ये भी पढ़ें- Maharashtra Crisis: उद्धव ठाकरे को शर्मिंदा करने के लिए एकनाथ शिंदे का मास्टर स्ट्रोक, तय किया नई पार्टी का नाम


अगले हफ्ते सरकार बनाने की तैयारी में शिंदे गुट


सूत्रो के अनुसार, एकनाथ शिंदे गुट अगले हफ्ते सरकार बनाने की तैयारी में है. सरकार बनने के बाद शिंदे गुट के नेता, मंत्री, विधायक और सांसद अयोध्या दर्शन के लिए जाएंगे. शिंदे सोमवार को नोटिस के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, गुवाहाटी में रह रहे बागी शिवसेना विधायकों की होटल Radisson Blu की बुकिंग 27 तारीख से बढ़कर 30 कर दी गई है. पहले 22 से 27 तारीख तक होटल की बुकिंग थी. शनिवार देर शाम बुकिंग और 3 दिन के लिए बढ़ाई गई.