CM Yogi Adityanath: देश दुनिया में अपने सख्त और कड़क प्रशासक वाली छवि के लिए लोकप्रिय उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ का एक ऐसा भी रूप सामने आया जिसे देखकर लोग पिघल गए. यह नजारा तब सामने आया जब वे अपनी बीमार मां से मिलने ऋषिकेश स्थित एम्स में पहुंचे थे. वे अपनी मां का हालचाल पूछ्ते हुए ऐसे दिखाई दे रहे थे जैसे कोई बच्चा अपनी मां की तरफ देख रहा. योगी आदित्यनाथ मूल रूप से उत्तराखंड के ही हैं और बचपन में ही घर छोड़ दिया था और गोरखपुर पहुंच गए थे.


गायत्री देवी का कुशलक्षेम जानने पहुंचे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती अपनी मां गायत्री देवी का कुशलक्षेम जानने पहुंचे. सीएम योगी ने खुद तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी मां से हालचाल पूछते नजर आ रहे हैं. एम्स-ऋषिकेश की तरफ से बताया कि गायत्री देवी को अस्पताल में आंख के उपचार के लिए भर्ती किया गया था.


ऋषिकेश एम्स पहुंचे योगी


जानकारी के मुताबिक बताया कि करीब पौने दो घंटे के अपने प्रवास के दौरान योगी ने रुद्रप्रयाग में शनिवार को हुए सड़क हादसे के घायलों से भी मुलाकात की. उन्होंने घायलों को राज्य सरकार की तरफ से हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया. रुद्रप्रयाग हादसे का शिकार हुए कई लोग उत्तर प्रदेश के नोएडा, मथुरा और झांसी के रहने वाले हैं.


मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल


इससे पहले, शनिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी गायत्री देवी से मिलकर उनका हाल-चाल जाना था. उन्होंने चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य और उपचार की जानकारी भी ली थी. फिलहाल योगी आदित्यनाथ और उनकी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे देखकर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.