Satish Jarkiholi Controversial Statement: कांग्रेस नेता और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्याध्यक्ष सतीश जारकीहोली (Satish Jarkiholi) ने हिंदू शब्द को लेकर विवादित बयान दिया है और कहा है कि यह शब्द भारत का नहीं है. सतीश जारकीहोली का बयान चर्चा और विवाद का विषय बन गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हिंदू शब्द पर्शिया से आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहुत गंदा है हिंदू शब्द का मतलब: कांग्रेस नेता


कर्नाटक के बेलगावी जिले के निप्पान्नी इलाके में रविवार को मानव बंधुत्व संगठन के एक कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में सतीश जारकीहोली (Satish Jarkiholi) ने कहा कि हिंदू शब्द भारत का नहीं है. इसे जबरन हम पर थोपा जा रहा है. हिंदी में दिए अपने भाषण में उन्होंने कहा कि हिंदू शब्द का मतलब बहुत ही गंदा है.


हिंदू शब्द पर्शियन है: कांग्रेस नेता


सतीश जारकीहोली (Satish Jarkiholi) ने कहा कि हिंदू शब्द पर्शियन है और कुछ लोग इस विदेशी शब्द को लेकर क्यों शोर मचा रहे हैं ये समझ नहीं आता. कांग्रेस नेता ने कहा कि इस बात की व्यापक चर्चा होनी चाहिए कि एक विदेशी शब्द हम पर क्यों जबरन थोपा जा रहा है.



वायरल हो रहा सतीश जारकीहोली का वीडियो


कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्याध्यक्ष सतीश जारकीहोली (Satish Jarkiholi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वो विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर