सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मेट्रो ट्रेनों के अंदर प्रेमी जोड़ों के बीच का प्यार और लड़ाई के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में लड़के और लड़की के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होता है और फिर बात हाथापाई तक आ जाती है. दोनों के बीच की बहस कब थप्पड़ तक पहुंच जाती है वहां बैठे लोगों को पता तक नहीं चलता. लड़की ये कहते सुना जा सकता है कि ऐसा लड़का किसी को न मिले. इस पर लड़का भी जवाब देता है और फिर बात बढ़ जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना को मेट्रो में सवार एक यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. ट्विटर पर यूजर्स ने कमेंट की झड़ी लगा दी. कुछ यूजर्स ने लड़की के पक्ष में तो कुछ ने लड़के पक्ष में कमेंट पोस्ट किए.



वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर सुना और देखा जा सकता है कि प्रेमी जोड़ा मेट्रो ट्रेन के अंदर गेट के पास खड़ा है. दोनों के बीच कोई बात होती है और तभी लड़की लड़के को थप्पड़ मार देती है. लड़की कहती है कि मुझसे बात मत करो. इस पर लड़के को भी गुस्सा आ जाता है और वो कहता है कि जहां यहां से, मत करना बात.


इस बात लड़की आग बबूला हो जाती है. वो अचानक लड़के को थप्पड़ जड़ देती है. साथ ही चुप होने को कहती है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारते हैं. झगड़े के दौरान लड़की लड़के को धमकी भरे लहजे में कहती है कि मम्मी को बोलूंगी... तेरे जैसे लड़के किसी को ना मिलें. इसके अलावा लड़की बोलती है कि लोगों के बीच मेट्रो में तमाशा कर रहा है. तभी मेट्रो ट्रेन के दरवाजे खुलते हैं और दोनों बाहर हो जाते हैं.