Karnataka News:  कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु (Mangaluru) में स्थित एक लॉज (Lodge) में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए. पुलिस ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या (Suicide) की आशंका व्यक्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस (Police) ने बताया कि मृतकों की पहचान मैसूरु (Mysuru) के रहने वाले देवेंद्र (48), उनकी पत्नी निर्मला (46) और उनकी नौ वर्षीय जुड़वां बेटियों चैत्रा और चैतन्या के रूप में हुई है.


ऐसे पता चला मामला
पुलिस के मुताबिक, मामले का पता तब चला जब शुक्रवार को बुकिंग की समय सीमा खत्म होने के बाद भी परिवार कमरे से बाहर नहीं निकला. इसके बाद होटल (Hotel) कर्मचारी ने अतिरिक्त चाबी से कमरे का दरवाजा खोला और मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ होटल का दौरा किया. 


आर्थिक तंगी के कारण परिवार ने आत्महत्या की
पुलिस ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण परिवार ने आत्महत्या की. उन्होंने आशंका व्यक्त की कि देवेंद्र ने अपने बच्चों को खाने में जहर देकर मार डाला और खुद को मारने से पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.


परिवार ने 27 मार्च को कमरा किराए पर लिया था
पुलिस ने बताया कि परिवार ने 27 मार्च को लॉज में किराए पर कमरा लिया था और 30 मार्च को इसे खाली करना था. उन्होंने बताया कि पति का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला और पत्नी व जुड़वां बच्चे बिस्तर पर मृत पाए गए.


कमरे से एक नोट हुआ बरामद
पुलिस ने बताया कि कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें आर्थिक कारणों का हवाला देते हुए यह कदम उठाने की बात कही गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.


(इनपुट - एजेंसी)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे