Karnataka: कर्नाटक के मैंगलोर में भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू के बाद दक्षिण कन्नड़ से हत्या के प्रयास का एक और मामला सामने आया है. मैंगलोर के बाहरी इलाके सुरथकल के पास एक मुस्लिम युवक पर हमला किया गया है. पीड़ित की पहचान फाजिल के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने अपना चेहरा ढक लिया था और फाजिल को चाकू मार दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुआ युवक



पीड़ित को गंभीर चोटें आईं और उसे आगे के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वह गंभीर हालत में है. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 


इलाके में धारा 144 लागू


मैंगलोर के बाहरी इलाके सुरथकल में एक युवक, फाजिल की अज्ञात समूह ने हत्या का प्रयास किया. इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने कहा, 'युवाओं के एक ग्रुप ने उस पर घातक हथियार से हमला किया था. सुरथकल पीएस में मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही सुरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में धारा 144 सीआरपीसी लगा दी गई है.'


कुछ दिनों पहले हुई हिंदू शख्स की हत्या


बताते चलें कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. दिनभर काम करने के बाद प्रवीण दुकान बंद कर जब घर लौट रहे थे तभी रात करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया है. 



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर