उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई है. सीएम योगी को धमकी से जुड़े पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि मामले में जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. शुरू में बताया जा रहा था कि आरोपी उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है. हालांकि, पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी बागपत का नहीं बल्कि झारखंड का रहने वाला है. बागपत कोतवाली पुलिस के मुताबिक योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले आरोपी का नाम अमन रजा है. 


आरोपी ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी थी और इससे जुड़ा पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट के वायरल होने के बाद इस मैसेज के स्क्रीनशाट को टैग करते हुए नितिन तोमर नाम के यूजर ने मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक एवं अन्य अधिकारियों को ट्वीट किया.


इसके बाद सोमवार को पुलिस अधिकारी विनोद कुमार ने इस मामले में कोतवाली में केस दर्ज कराया है और जांच शुरू कर दी है. बागपत पुलिस क्षेत्राधिकारी डी के शर्मा ने बताया कि अमन रजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले में आगे की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के मुताबिक आरोपी अमन रजा झारखंड का रहने वाला है.


इसी साल अप्रैल के महीने में 5 अप्रैल को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली थी. ये धमकी एक मेल के माध्यम से भेजी गई थी. इसमें सीएम योगी के साथ-साथ पीएम मोदी का नाम भी शामिल था.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|