नई दिल्ली: पद संभालते ही नए पुलिस कमिश्नर (Delhi New Police Commissioner) बालाजी श्रीवास्तव (Balaji Srivastav) के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. बीते 4 दिन में दिल्ली में 7 बड़ी वारदातें हो गईं. दिल्ली क्राइम कैपिटल (Delhi Became Crime Capital) बन गई है.


पार्क में बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बीते 3 जुलाई को दिल्ली के सीआर पार्क में बुजुर्ग महिला का बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए. ये घटना सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई थी.


ये भी पढ़ें- तीसरी लहर से पहले नए वायरस ने दी दस्तक! यहां मिले जीका और कप्पा के केस


ड्रग्स बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़


इसके बाद 4 जुलाई को दिल्ली के नरायणा इलाके में बदमाश ने कारोबारी को गोली मार दी. ये वारदात भी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी. बदमाश अब तक फरार है. 4 जुलाई को ही दिल्ली के सैनिक फॉर्म इलाके में हेरोइन (ड्रग्स) बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था. ये ऑपरेशन पंजाब पुलिस का था. 4 अफगानी गिरफ्तार किए गए थे. दिल्ली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद नेब सराय SHO समेत 5 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर किए गए.


पालम विहार में हुआ डबल मर्डर


वहीं 6 जुलाई को दिल्ली के पालम विहार इलाके में डबल मर्डर हो गया. एयरफोर्स कर्मी की पत्नी और बेटे की हत्या हो गई. कातिल सीसीटीवी में जाता हुआ दिखाई दिया था. पुलिस ये केस सॉल्व कर चुकी है. इसके अलावा 6 जुलाई को ही पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी (सीनियर सिटीजन) की लूट के इरादे से हत्या कर दी गई. आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.


ये भी पढ़ें- 'स्टूडेंट के साथ संबंध बनाना मेरा संवैधानिक अधिकार', महिला टीचर के बयान पर मचा बवाल


परिवार को बंधक बनाकर की डकैती


7 जुलाई को दिल्ली के उत्तम नगर में पूरे परिवार को घर में बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया. डकैती की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.


LIVE TV