Delhi Blast: दिल्ली में करवाचौथ के त्योहार पर रविवार को हुए धमाके से हड़कंप मच गया. दिल्ली में रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में धमाके की आवाज सुनाई दी. स्कूल की दीवार पर धमाके की आवाज सुनाई दी, धमाके के बाद धुआं का गुबार देखा गया. दिल्ली पुलिस ने बताया कि एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है, वही बता पाएंगे कि धमाके में किस चीज का इस्तेमाल हुआ. यानी जांच के बाद ही क्लियर हो सकेगा कि पूरा मामला क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जांच जारी


ताजा जानकारी के मुताबिक प्रशांत विहार इलाके में धमाके की तेज आवाज सुनाई दी. दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही मामले की जांच शुरू की. FSL की टीम भी मौके पर तत्काल पहुंची. इस घटनाक्रम के बारे में स्थानीय डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी दी. ये धमाका आतंकी हमला था या नहीं अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है.


ये भी पढ़ें-  मौसम में ठंडक से डेंगू में 'गर्मी', बाकी कसर दमघोटू 'हवा' ने कर दी; IMD का अलर्ट भी जान लीजिए


धमाके के तुरंत बाद धुएं का बड़ा गुबार उठा. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया. वहीं ब्लास्ट की आवाज़ से स्थानीय लोग दहशत में आ गए. फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका सोर्स क्या था. अपने शुरुआती बयान में पुलिस ने कहा, 'अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा. एक्सपर्ट से बात के बाद ही स्थिति की विस्तृत जानकारी दे पाना संभव होगा.


ये भी पढ़ें- 'जनता की अदालत' का मतलब नहीं कि हम 'विपक्ष' की भूमिका निभाएं- CJI Chandrachud