Arvind Kejriwal Press Conference: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे में हैं. सत्येंद्र जैन की गिरफ्तापी के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मोदी सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. ये जानकारी मुझे सूत्रों से मिली है.


'मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी संभव'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को किसी फर्जी केस में फंसाकर गिरफ्तार किया जा सकता है. जांच एजेंसियों ने जैसे सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस किया, वैसे ही मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी करेंगे. 


दिल्ली के सीएम ने कहा कि मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं. आजाद भारत के वह सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं. मैं सरकारी स्कूलों में बच्चों से पूछना चाहता हूं कि क्या मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं. 


अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भ्रष्ट हैं तो फिर ईमानदार कौन है. एक-एक करके जेल में डालने के बजाय, आप के सभी मंत्रियों और विधायकों को एकसाथ जेल में डाल दें. केंद्र सरकार सारी जांच एजेंसी को बोल दे कि एकसाथ सारी जांच कर ले. 


सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से की ये अपील 


अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से अपील की है कि एक-एक करके जेल में डालने के बजाय हम सभी को एकसाथ जेल में डाल दीजिए.ऐसे काम बाधित होता है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन कई मोहल्ला क्लीनिक बना रहे थे, पानी की सफाई पर काम कर रहे थे, अब सबका काम रुक गया.सत्येंद्र जैन का केस पहले से चल रहा है, अब फिर जांच कर रहे हैं.


सीएम केजरीवाल ने कहा कि हिमाचल चुनाव या पंजाब नतीजे जो भी कारण हों, हमें सबको एकसाथ गिरफ्तार करा लें.हम हर जगह मजाक में कहते हैं कि मोदीजी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं, आप सबको गिरफ्तार कर लीजिए, एकबार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकलेंगे.



लाइव टीवी