नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में बीएलके (BLK Hospital) सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल भी कूद पड़ा है. अस्पताल ने कोरोना मरीजों के इलाज के पूरे इंतजाम कर लिए है. जिसके बाद कल यानी 27 मार्च से अस्पताल में कोरोना मरीजों का प्रवेश शुरू हो जाएगा. मरीजों के उपचार के लिए अस्पताल में आइसोलेशन बेड के साथ-साथ वेंटिलेटर बेड की सुविधा उपलब्ध होगी. अस्पताल ने एक बयान जारी करते हुए इसकी पुष्टि की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल के यूनिट हेड संजय मेहता ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जंग में हम सरकार के साथ है और शहर में बढ़ते कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की रोकथाम के लिए हम सरकार के साथ मिलकर हर मुमकिन कोशिश करेंगे. इसके लिए हमने अस्पताल में वेंटिलेटर, आईसीयू और आइसोलेशन वार्ड बेड आदि का पर्याप्त मात्रा में इंतजाम किया है. उन्होंने बताया कि जरूरत पड़ने पर बेड की संख्या में बढ़ोत्तरी की जाएगी. 


बताते चलें कि कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. अबतक देशभर कोरोना के करीब 649 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें 42 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, जबकि 14 लोग इस वायरस की चपेट में आने के बाद अपना दम तोड़ चुके हैं. 


ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के वो फायदे जिन्हें जानने के बाद आपको बंदिश महसूस नहीं होगी...