Ghaziabad News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2275579

Ghaziabad News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ दो बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी.  वहीं उनमें से एक बदमाश का नाम सलीम और दूसरे का नाम सलमान बताया जा रहा है. 

Ghaziabad News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ दो बदमाश गिरफ्तार

Ghaziabad: गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी.  वहीं उनमें से एक बदमाश का नाम सलीम और दूसरे का नाम सलमान बताया जा रहा है. दरअसल देर रात पुलिस के द्वारा वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान पुलिस को एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी जिस पर दो युवक सवार थे.

बदमाशों ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला 
पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने मोटरसाइकिल को दूसरी तरफ भागना शुरू कर दिया. वहीं पास ही में आसपास जंगल एरिया था, जहां पर टूटी-फूटी जमीन थी वहां पर गड्ढे में एक जगह बदमाशों की मोटरसाइकिल स्लिप हो गई, जिसके बाद वह वही पर गिर गए. पुलिस जैसे ही उन्हें पकड़ने उनके पास गई दोनों बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सलमान और सलीम नाम के दोनो बदमाशों के पैर पर गोली चलाई. जिसकी बाद वह पैर में गोली लगने की वजह से भाग नहीं पाए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Weather Update: फौरी राहत के बाद गर्मी फिर पकड़ेगी रफ्तार, जानें इस हफ्ते Delhi-Haryana के मौसम का हाल

यूपी में कई लूट और हत्या की वारदातों को दें चुके है अंजाम
पुलिस को पता चला कि सलमान और सलीम उत्तर प्रदेश में कई लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इससे पहले इनका एक बड़ा आपराधिक इतिहास भी रहा है. पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे 315 बोर, दो-दो जिंदा कारतूस वह एक मोटरसाइकिल बरामद की है. इन बदमाशों के पकड़े जाने से जाहिर तौर पर पुलिस ने राहत की सांस ली है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इनके पकड़े जाने के बाद इनसे पूछताछ में इनके सभी गैंग के सदस्यों को भी जल्द पकड़ा जाएगा. जिससे गाजियाबाद में चेन और अमन कायम रहे.

Input: Piyush Gaur 

 

Trending news