नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक साथ 11 लोगों की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. जितने सवाल हवा में तैर रहे हैं. उससे ज्यादा लोग जवाब का इंतजार कर रहे है. इस केस की उलझी हुई गुत्थी ने सबको हैरत में डाला हुआ है. समय जैेसे जैसे सरपट गति से निकल रहा है, वैसे ही नई नई आशंकाएं और अनुमान सामने आते जा रहे हैं. इस पूरे परिवार के बारे में कहा जाता है कि वह बहुत ही मिलनसार और नेकदिल परिवार था. जो हर समय सभी की मदद के लिए तैयार रहता था. परिवार धार्मिक प्रवृत्ति का था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस परिवार के एक फैसले ने इस बात को सही साबित भी किया है. मौके से एक रजिस्टर मिला है. इसमें उन्होंने लिखा है उन सभी की आंखें दान कर दी जाएं. उनके इस फैसले को ध्यान में रखते हुए भाटिया फैमिली के सभी 11लोगों की आंखे दान कर दी जाएंगी.


यह भी पढ़ें : डियर जिंदगी: डिप्रेशन और आत्‍महत्‍या के विरुद्ध...जीवन संवाद


सोमवार शाम 5 बजे निगम बोध घाट पर सभी का सामूहिक अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. यानी ये परिवार अपनी मौत के बाद किसी न किसी रूप में जीवित रहेगा.


बुराड़ी में 11 मौत का मामला : चंद रोज पहले ऐसे नाच गा रहा था परिवार, देखें VIDEO


तंत्र मंत्र की थ्योरी भी आई सामने
मौके से मिले रजिस्टर के आधार पर ये कहा जा रहा है कि ये मामला तंत्र मंत्र से भी जुड़ा हो सकता है. रजिस्टर में कुछ नोट्स मिले हैं, उसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि परिवार ने मरने का फैसला पहले ही ले लिया था. लेकिन इस परिवार के एक फैसले ने इन्हें फिर से जिंदा कर दिया है.


यह भी पढ़ें : डियर जिंदगी: बच्‍चों को यह हुआ क्‍या है...


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एसडीएम ने भी अपनी जांच रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को सौंपते हुए तंत्र मंत्र की बात मानी है. रिपोर्अ के अनुसार, भाटिया परिवार किताबों के आधार पर तंत्र मंत्र करता था. परिवार तंत्र मंत्र करता था.