नई दिल्ली: देश में आई स्वास्थ्य आपदा के समय में लोगों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की छवि को बदलते देखा है. अपराधियों के पसीने छुड़ाने वाली दिल्ली पुलिस इस महामारी के समय में घर-घर जाकर लोगों की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस दिल्ली पुलिस के जवान कोविड 19 में सबसे आगे रहकर सेवा कर रहे हैं. लेकिन ये सुरक्षा और सेवा से पहले उन्हें खुद को इस खतरनाक वायरस से सुरक्षित रखना होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने हर रेंज के सभी पुलिस थानों और पुलिस कॉलोनियों के लिए कमेटी का गठन किया है ताकि पुलिसकर्मी और उनकी फैमली के लिए बचाव के पुख्ता इंतजाम किए जा सकें. बता दें कि नवगठित इन कमेटियों में 5 जॉइंट सीपी और एक एडिशनल सीपी रैंक के अधिकारी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें:- पालघर हत्‍याकांड पर ZEE NEWS का खुलासा, साधुओं की हत्‍या पर आई सबसे बड़ी 'गवाही'


बताते चलें कि हर ज्वाइंट सीपी अपनी रेंज की कमेटी के चेयरमैन होंगे. वहीं आला अधिकारी कोरोना वायरस पर स्टाफ के लिए किए गए अरेंजमेंट्स, पिकेट स्टाफ, क्वारंटाइन सेंटर, हॉस्पिटल, कंटेनमेंट जोन का जायजा लेंगे. इसके अलावा कमेटी के चेयरमैन थानों और पुलिस कॉलोनी की रोजाना अपनी रिपोर्ट कमिश्नर को देंगे. सीपी ने बताया कि उन अधिकारियों और स्टाफ का सम्मान किया जाएगा जो अपने क्षेत्र में अच्छा काम करेंगे.


LIVE TV