नई दिल्ली: दिल्ली में मयूर विहार डीएनडी टोल के पास सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी सूझ-बूझ के चलते एक बड़ी लूट की वारदात को नाकाम कर दिया. सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी जान पर खेलकर बादमशों के इरादों को चूर कर दिया. हालांकि, इस दौरान बदमाशों ने बिशम्भर को एक गोली मारी और उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार (08 अक्टूबर) की रात तकरीबन 10 बजे बिशम्भर और उसके साथ दो और गार्ड सिक्योरिटी एजेंसी की कैश वैन में पैसे लेकर नोएडा की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि वैन में 4-5 करोड़ रुपये थे. तभी एक गाड़ी में तीन चार लोगों ने गाड़ी को लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने गोलियां चला दी, जिनमें से एक गोली बिशम्भर को लग गई. बदमाश मौके से फरार हो गए. 



 पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि बदमाश दो गाड़ी एक कार और दूसरी स्कॉर्पियो लेकर कैश वैन को चेस कर रहे थे. उनका इरादा था कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वो कैश बॉक्स को स्कॉर्पियो में रख फरार हो जाएंगे. 


लेकिन, गार्ड बिशम्भर के प्रयास से जब लूट की वारदात नाकाम साबित हुई तो बदमाश अपनी एक कार वहीं छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्जकर कैश वैन के ड्राइवर ओर कैशियर से पूछताछ कर रही है. लेकिन इस घटना ने एक बार राजधानी की कानून वयवस्था की पोल खोल दी है.