Delhi: ई-रिक्शा चालकों ने डिपो में घुसकर बुरी तरीके से की बस ड्राइवर की पिटाई
Advertisement

Delhi: ई-रिक्शा चालकों ने डिपो में घुसकर बुरी तरीके से की बस ड्राइवर की पिटाई

सोमवार को भी ई रिक्शा चालकों ने फीडर इलेक्ट्रॉनिक बस ड्राइवर, स्टाफ के साथ मारपीट की. घायल को जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया. जहां ड्राइवर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर किया गया. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Delhi: ई-रिक्शा चालकों ने डिपो में घुसकर बुरी तरीके से की बस ड्राइवर की पिटाई

Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के अंतर्गत मेट्रो फीडर इलेक्ट्रॉनिक बस डिपो के ज्यादातर स्टाफ ई रिक्शा चालकों से काफी परेशान हैं.  रिक्शा चालक आए दिन फीडर बस ड्राइवर के स्टाफ से झगड़ा करते रहते हैं. आपको बता दें की प्रशासन की मिली भगत से अवैध तरीके से इस इलाके में सैकड़ो की संख्या में ई रिक्शा चलाए जाते है और प्रशासन इन पर नकेल कसने में समर्थ दिखाई देते हैं. शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास ई रिक्शा चालकों की गुंडागर्दी से बस ड्राइवर समेत सारा स्टाफ परेशान है. ई रिक्शा चालक आए दिन बस ड्राइवर, गार्ड, स्टाफ, के साथ मारपीट, लूटपाट और झगड़ा करते रहते हैं.

सोमवार को भी ई रिक्शा चालकों ने फीडर इलेक्ट्रॉनिक बस ड्राइवर, स्टाफ के साथ मारपीट की. घायल को जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया. जहां ड्राइवर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर किया गया. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. बस स्टाफ का आरोप है कि आए दिन हो रही इस घटना की शिकायत उन लोगों की तरफ से डिपो अधिकारी और पुलिस अधिकारी से की जा रही है, लेकिन ई रिक्शा चालकों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP नेता आतिशी का बड़ा बयान, बोलीं- मुझे BJP ज्वाइन करने के लिए कहा

बस स्टाफ का कहना है कि शास्त्री पार्क मेट्रो परिसर में ई रिक्शा चालकों का गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है. बस चलाना मुश्किल हो गया है. काफी तादाद में ई रिक्शा चालक मेट्रो स्टेशन में घुस जाते हैं. बस को आने जाने में दिक्कत होती है. ई रिक्शा चालकों से साइड मांगने पर वह झगड़ा करते हैं. बस चालकों की आए दिन पिटाई होती है. अपराधी प्रवृत्ति में लिप्त कई रिक्शा चालक के पास चाकू भी रहता है, जिसे दिखाकर वह जान से मारने की धमकी और लूटपाट भी करते हैं. आए दिन बस स्टॉप के साथ मार पिटाई भी ई रिक्शा चालकों द्वारा की जाती है. शास्त्री पार्क मेट्रो थाना इन पर कोई कार्रवाई तक नहीं करता.
 Input: Rakesh Kumar

Trending news