नई दिल्ली : दिल्ली में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर अपने खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दूसरी ओर भाजपा ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग का रूख कर त्वरित कार्रवाई की मांग की।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विश्वास ने बेदी के खिलाफ ऐसी टिप्पणी के आरोप से इंकार किया है। उनका कहना है कि अगर बेदी ये साबित कर दें तो वह राजनीति छोड़ देंगे। बेदी का आरोप है कि विश्वास ने एक चुनावी रैली में उनके खिलाफ बहुत अभद्र टिप्पणी की है।


बेदी ने ट्वीट किया, ‘आप के उस नेतृत्व से महिलाएं किस तरह की सुरक्षा और मर्यादा की उम्मीद कर सकती हैं जिसकी घोर कामुक और विकृत मानसिकता है?’ उन्होंने कहा, ‘पूरी तरह से अपमानजनक टिप्पणी, गलत संदेश देते हुए गैरकानूनी तस्वीरें, यह सब अनैतिक, विषला, विकृत है।’ विश्वास ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा, ‘मैं हैरान हूं कि चैनल वीडियो नहीं दिखा रहे हैं। वहां कई चैनलों के कैमरे थे। वहां चुनाव आयोग का भी एक कैमरा था।’


उन्होंने कहा, ‘यह भाजपा का ऑनलाइन चैनल है जो इस तरह की अफवाहें फैलाने में लग गया है क्योंकि उसे पता चल गया कि भाजपा पीछे चल रही है। इस तरह के बयान देना उनका रोज का काम है। मैं किरण बेदी और भाजपा को चुनौती देता हूं कि क्या वह इन टिप्पणियों को साबित कर सकते हैं और इससे जुड़ा वीडियो दिखा सकते हैं। अगर वे ऐसा कर देते हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, नहीं तो बेदी को राजनीति छोड़नी चाहिए।’


विश्वास ने कहा कि उनकी टिप्पणी का मकसद बेदी पर नहीं, बल्कि भाजपा पर निशाना साधना था। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा नर्वस हो गई है और यही वजह है कि केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव प्रचार में लगाया गया है।