नई दिल्लीः दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक जेएनयू की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात वो दिल्ली के पंचकुइया रोड इलाके में अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में आई थी. रात के वक्त वापस जेएनयू लौटने के लिए एक कैब बुक किया गया लेकिन आरोप है कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर दिल्ली के आईआईटी गेट इलाके में फेंक दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि तीन घंटे तक उसे दिल्ली की सड़कों पर घुमाया गया. और इस दौरान उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईकार्ड से हुई छात्रा की पहचान
सुबह के वक्त जब वो बेसुद हालात में इलाके के कुछ लोगों को मिली तो उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसके पास मौजूद आईकार्ड से उसकी पहचान हुई और इसके बाद उसे जेएनयू छोड़ दिया गया. 


मामले की जांच में जुटी पुलिस
जिसके बाद उसने अपने साथ हुए इस दरिंदगी की कहानी वार्डन और तमाम लोगों को बताई जिसके बाद इसकी सूचना पहले वसंत कुंज पुलिस को दी लेकिन कैब बुक करने की लोकेशन मंदिर मार्ग इलाका बताया गया जिसके बाद मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन को सूचना दी गई. पुलिस ने पीड़िता के आरोप पर मामला दर्ज कर लिया गया है.


नशे में थी पीड़िता...!
पुलिस के मुताबिक पीड़िता कुछ ठीक से बता नही पा रही है क्योंकि उसके नशे ने उसके ऊपर बहुत ज्यादा प्रभाव डाला है. पीड़िता का कहना है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया था. पुलिस के मुताबिक कैब किसने बुक किया कैब में पीड़िता के साथ क्या उसका कोई साथी भी था. कितने लोग इस मामले में शामिल है ये तमाम चीजे पीड़िता ठीक से बता नही पा रही है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.