नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर जारी लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिसकर्मी (Delhi Police) अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं, ताकि तेजी से बढ़ते इस कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसी क्रम में प्रीत विहार सब डिविजन के एसीपी ने लोगों को जागरूक करने के लिए कविताओं का सहारा लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लॉकडाउन के मुश्किल वक्त में लोगों का xहौसला बढ़ाने के लिए एसीपी वीरेंद्र पुंज लोगों को अपनी लिखी कविता गाकर सुनाते हैं तो कभी गाना गाकर लोगों का हौसला बढ़ाते हैं. उनकी इस पहल को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इलाके के लोगों का कहना है कि एसीपी की इस पहल की वजह से मुश्किल वक्त में उनको हौसला मिल रहा है. इसके अलावा वे व्हाट्सएप के जरिए लोगों तक मदद भी पहुंचा रहे हैं.


ये भी पढ़ें:- भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए झटका, 2020-21 में वृद्धि दर घटकर 2.8% रहेगी : विश्वबैंक


बताते चलें कि प्रीत विहार सब डिविजन के एसीपी वीरेंद्र पुंज ने कोरोना प्रभावित इलाके के लोगों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है. जिससे ग्रुप में जुड़े लोग सीधे उनसे मदद मांग रहे हैं. अगर किसी के घर में राशन, दूध, ब्रेड इत्यादि नहीं है तो लोग व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज कर मांग रहे हैं और दिल्ली पुलिस के सिपाही जल्द से जल्द उनके लिए जरूरी सामान लेकर पहुंच जाते हैं. 


ये भी देखें:-