Delhi Metro Blue Line: दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो कुछ घंटों के लिए लोगों के लिए जी का जंजाल बन गई. तकनीकी खराबी के कारण लोगों को मेट्रो स्टेशन पर लंबा इंतजार करना पड़ा. दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ब्लू लाइन कॉरिडोर में सोमवार को तकनीकी खराबी के कारण सेवाएं प्रभावित हुईं. यमुना बैंक और ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ स्टेशन के बीच ट्रेन सेवाएं काफी देर तक ठप रहीं.


दिल्ली मेट्रो ने दी जानकारी



एक पक्षी के कारण आई दिक्कत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी लाइन (द्वारका की ओर जाने वाली) पर टूटे हुए संपर्क तार (ओएचई का हिस्सा) की मरम्मत का काम करने के लिए आज शाम 06.35 बजे से रात 8:00 बजे तक प्रभावित रही. दिल्ली मेट्रो के मुताबिक एक पक्षी के ट्रेन के ओएचई / पेंटोग्राफ से टकराने के कारण ये दिक्कत आई.



रात आठ बजे से सामान्य सेवाएं बहाल


इस खराबी के कारण इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशनों के बीच यात्रियों को ट्रेवेल करने के लिए एक शटल ट्रेन सेवा मुहैया कराई गई थी. हालांकि, द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली तक की पूरी ब्लू लाइन पर रात आठ बजे से सामान्य सेवाएं बहाल कर दी गईं.


कम करनी पड़ी मेट्रो की स्पीड


एक आधिकारिक सूत्र ने कहा कि ट्रेनें सामान्य से धीमी गति से चलाई जा रही हैं. यमुना बैंक स्टेशन पर ओएचई (ओवरहेड उपकरण) में खराबी के कारण पूरी ब्लू लाइन प्रभावित रही.


LIVE TV