अंकित बैयांपुरिया 150 दिन हार्ड चैलेंज पूरा करने पर गाँव बैयांपुर में हुआ है जोरदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2003553

अंकित बैयांपुरिया 150 दिन हार्ड चैलेंज पूरा करने पर गाँव बैयांपुर में हुआ है जोरदार

अंकित बैयांपुरिया 150 दिन हार्ड चैलेंज पूरा करने को लेकर गांव में सम्मान समारोह रखा गया. हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा कार्यक्रम में पहुंचकर अंकित बैयांपुरिया उपलब्धि को लेकर बधाई दी है.

अंकित बैयांपुरिया 150 दिन हार्ड चैलेंज पूरा करने पर गाँव बैयांपुर में हुआ है जोरदार

अंकित बैयांपुरिया 150 दिन हार्ड चैलेंज पूरा करने को लेकर गांव में सम्मान समारोह रखा गया. हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा कार्यक्रम में पहुंचकर अंकित बैयांपुरिया उपलब्धि को लेकर बधाई दी है. अंकित ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा है कि नशे को छोड़कर फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए. प्रधानमंत्री से मिलने के बाद स्वच्छता और फिटनेस का संदेश से दूर तक गया है. डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा है कि लगातार तीसरी बार केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की गुटबाजी ही उन्हें खुद निपटाने का काम कर रही है.

गांव लहराडा से लेकर बैयांपुर तक लंबे जुलूस के रूप में सम्मान यात्रा रखी गई. गांव में अलग-अलग चौक चौराहा पर उनका स्वागत हुआ. सम्मान समारोह कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. वहीं रणबीर ने कहा कि अंकित बैयांपुरिया का आज पूरे गांव में जोरदार स्वागत हो रहा है उसके लिए बधाई देता हूं. युवाओं के लिए अंकित एक प्रेरणा बनकर उभरा है. अगर युवा किसी भी काम को उठा ले तो लक्ष्य को जरूर प्राप्त करते हैं. बिना संसाधन के उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की है और 150 दिन का हार्ड चलेंज़ पूरा करने का काम किया है न केवल प्रदेश में बल्कि देश में नाम रोशन किया है.

शीतकालीन सत्र को लेकर कहा उनका कार्य सेशन को मैनेज करने का है. उन्होंने कहा है कि विधानसभा सत्र को लेकर पूरी तैयारी है. कांग्रेस पर निशाना लगाते हुए कहा है कि आज उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की पारदर्शिता के साथ सरकार चल रही है. वहीं तीन राज्यों में जनता ने भी पारदर्शी सरकार की नीतियों पर मोहर लगाने का काम किया है. वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी देकर युवाओं में एक विश्वास पैदा करने का काम सरकार ने किया है. वहीं सरकार में कोई क्षेत्रवाद और जात-पात की भावना नहीं होती और सभी को साथ लेकर सरकार काम कर रही है. सरकार की नीतियों के कारण ने प्रदेश की जनता आज काफी खुश है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि लगातार तीसरी बार केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी. मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के बीच खींचतान को लेकर कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है और अनिल विज बहुत ही सीनियर नेता है.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दिसंबर-2023 में होने जा रहा है भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच

वही भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पास अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा हुआ है. उनके कार्यकाल में हर दिन नए-नए घोटाले सामने आते थे और आज प्रदेश की सरकार ने उन भ्रष्टाचार पर नियंत्रण लगाने का काम किया है. वही संगठन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा है कि आज भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस की चिंता करने की जरूरत नहीं है और वहीं कांग्रेस की गुटबाजी ही उन्हें खुद निपटाने का काम कर रही है. बीजेपी पार्टी द्वारा पारदर्शिता के साथ काम किया गया है उसी के आधार पर जनता के बीच जा रहे हैं. विकसित भारत संकल्प यात्रा के साथ अंतिम व्यक्ति पर पहुंचने का कार्य किया जा रहा है. देश की जनता और प्रधानमंत्री ने 2047 तक विकसित भारत बनाने को लेकर संकल्प लिया है. वही विधानसभा और लोकसभा के चुनाव एक साथ होने को लेकर बीजेपी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. लेकिन चुनाव साथ होना, ना होना चुनाव आयोग का कार्य है.
Input: sunil kumar

Trending news