Aaj Ka Rashifal: किस राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ और किसका हो सकता है विवाद, जानें आज के राशिफल में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1287510

Aaj Ka Rashifal: किस राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ और किसका हो सकता है विवाद, जानें आज के राशिफल में

Aaj Ka Rashifal, 4 August 2022: आज 4 अगस्त को सिंह और धनु राशि के जातकों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है, मेष राशि वाले नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, जानते हैं आज किसके भाग्य के सितारे क्या कमाल दिखाएंगे. 

Aaj Ka Rashifal: किस राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ और किसका हो सकता है विवाद, जानें आज के राशिफल में

मेष राशि-
मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का का दिन अच्छा रहेगा, नए कार्य की शुरुआत के योग बन रहे हैं. पैसों से जुड़े कार्य आ सकते हैं, इसलिए सोच-समझकर खर्च करें. परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

 

वृषभ राशि-
आज का दिन आपके व्यपार के लिए अच्छा रहेगा, धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. पूजा-पाठ में समय बिता सकते हैं और शाम तक मित्रों के साथ यात्रा का योग है. आज आपको 85 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

मिथुन राशि-
मिथुन राशि के जातकों को आज मां लक्ष्मी के पूजन से विशेष लाभ की प्राप्ति होगी. पिछले कई दिनों से जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे आज उसमें सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

कर्क राशि-
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, खर्च की अधिकता हो सकती है इसलिए पैसे खर्च करने से पहले अच्छे से सोच लें. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा. आज आपको 70 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

सिंह राशि-
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज आपके सभी बिगड़े काम बन सकते हैं और लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. जीवनसीथी के साथ विवाद से बचें. आज आपको 95 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

कन्या राशि-
कन्या राशि के जातकों के लिए आज गुस्सा करना खतरनाक हो सकता है, इससे बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं. अपने क्रोध पर संयम रखें. परिवार में उन्नति के योग हैं. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

तुला राशि-
तुला राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी और व्यवसाय में भी फायदा होगा. घर से निकलने से पहले बड़ों का आशिर्वाद जरूर लेकर निकलें. आज आपको 78 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

वृश्चिक राशि-
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आपके द्वारा किया गया काम आपसे बड़े पद पर बैठे लोगों को काफी पसंद आएगा. काम की अधिकता से थकान हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. आज आपको 90 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

धनु राशि-
धनु राशि के लोग आज अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगे, जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. व्यापार के क्षेत्र में भी पायदा मिलेगा काफी समय से रुका हुआ पैसा मिल सकता है. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

मकर राशि-
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छी खबर लेकर आएगा, लंबे समय से जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे उसमें सफलता मिलेगी. आज कोई भी निर्णय लेने से पहले ज्यादा सोच-विचार नहीं करें, पछताना पड़ सकता है. आज आपको 75 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

कुंभ राशि-
कुंभ राशि के जातकों का आज अपने जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है इसलिए किसी भी विवाद से बचने का प्रयास करें. व्यापार में सफलता मिलेगी लेकिन बिना सोचे कोई भी फैसला करने से बचें. आज आपको 70 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 

मीन राशि-
मीन राशि के जातक आज अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा कर पाएंगे, जिससे उन्हें फायदा मिलेगा. आज परिवार के लोगों के साथ भी अच्छा वक्त बिता सकते हैं. सेहत के प्रति सचेत रहें. आज आपको 85 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 
 

Trending news