Aaj Ka Rashifal 7 March 2023: आज का दिन किसी का बहुत ही व्यस्त रहेगा तो किसी को चोट लगने का संभावनाएं है.  किसी लोगों का फिजूल खर्चे से बचना होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Aries): मेष राशि के जातकों को आज खुश खबरी मिलने की संभावनाएं है. साथ ही आपकी धार्मिक कामों में झुकाव भी रहेगा.


वृष राशि (Taurus): वृष राशि के लोग आज बहुत ही व्यस्त रहेगा, लेकिन आज मेहनत करनी पड़ सकती है. भागदौड़ से बचें क्योंकि पैरों में चोट लग सकती है.


मिथुन राशि (Germini): आज आपको आपको फिजूल खर्चे से बचना होगा. पैसों को बचाने की कोशिश करें, जिससे भविष्य में आर्थिक लाभ होने की संभावना है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है औप साथ ही सामाजिक कार्यों में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. पर मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी.


कर्क राशि (Cancer): आज आपका भाग्य आपका पूरा साथ देगा और मेहनत का फल मिलेगा. वहीं लंबे समय से रुके हुए कामों को आज सफलता मिलेगी. संतान से किसी भी अच्छे खबर मिल सकता है.


सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा और कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आज आपके मन को शांति मिलेगी. आज बोलने में अपने शब्दों और गुस्सों पर काबू रखें. 


कन्या राशि (Virgo): आज आपके मन में निडरता का भाव रहेगा. कठिन कामों को पूरा करने में आज सफलता मिल सकती है. आपके मां-बाप को शुभ समाचार मिल सकता है. फिजूल खर्चे बढ़ सकते हैं. 


तुला राशि (Libra): आज के दिन आपको धन का लाभ होगा. आज आपने से बड़ों की सेवा करें. आज के दिन नए कामों में निवेश करने से बचेंगे तो अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. 


वृश्चिक राशि (Scorpio): आज आपका मन अशांत रह सकता है. वहीं बिजनेस में बढ़ोतरी होगी. कानून से जुड़े मामलों में सफलता मिलने की संभावना है. 


धनु राशि (Sagittarius): आज का दिन शुभ है, विद्या और बुद्धि में वृद्धि होगी. आज आपका धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज के दिन आपरा भाग्य साथ देगा और साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा होगी. 


मकर राशि (Capricorn): धन के मामलों में आज का दिन ठीकठाक ही रहेगा. कीमती चीजों को लेकर सावधानी रहे क्योंकि कीमती सामान खो सकता है. फीजूल खर्चों से बचे. 


कुंभ राशि (Aquarius): आज का दिन कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. बिजनेस में मन लगेगा. नए कामों को करने के लिए सावधानी बरतें. वहीं ऑफिस में बड़े लोगों से सहयोग मिलेगा. 


मीन राशि (Pisces): आज किसी की मदद करें जिससे भविष्य में आपको फल मिल सकता है. किसी बात पर जीवनसाथी से बहस हो सकती है. वहीं आज बच्चों को लेकर भविष्य को लेकर चिंता सता सकती है.