मेष राशिफल- सोमवार के दिन मेष राशि के युवा लक्ष्य पूरा न होने से निराशा न हो, बस मेहनत जारी रखें. पारिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है. इसी के साथ किसी तरह की यात्रा पर जा सकते हैं. बेवजह कर्ज न लें, वरना आने वाले दिनों में मुश्किलें पैदा हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशिफल- सोमवार के दिन वृष राशि के युवा ऐसे लोगों के संपर्क में न रहें जो कटु वचन तीखी बोली बोलते हों. अपने जीवन के महत्वपूर्ण दिन को सेलिब्रेट करने का उत्तम कार्य किसी जरूरतमंद व्यक्ति को भोजन कराना है.


मिथुन राशिफल- सोमवार के दिन मिथुन राशि वाले युवा अपने काम पर ध्यान दें, रिजल्ट तक पहुंचने के बाद ध्यान रहे कि कार्य में लापरवाही न हो जाए. आज का दिन इस राशि की महिलाओं के लिए काफी शुभ होने वाला है, कोई अच्छी उपलब्धि हासिल हो सकती है.


कर्क राशिफल- सोमवार के दिन कर्क राशि के बिजनेस से जुड़े लोगों को पैसे की तंगी से परेशान रहना पड़ेगा. सप्ताह के पहले दिन युवाओं को पूरे जोर और ऊर्जा के साथ लगना होगा, ऐसा करने से ही वह अपना लक्ष्य पा सकेंगे. ससुराल पक्ष में मांगलिक कार्य के होने की सूचना प्राप्त होगी, इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लें. आज शारीरिक एवं मानसिक स्थितियों का तालमेल आपको स्वस्थ रखेगा, व्यर्थ की चिंता नहीं करनी चाहिए. समाज में उच्च पदों पर प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ संपर्क बनेंगे, यही संपर्क आगे चल कर लाभ देंगे.


ये भी पढ़ेंः Weekly Panchang: जानें, 11 से 17 सितंबर का शुभ-अशुभ मुहूर्त व राहुकाल, कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि को होगा समापन


सिंह राशिफल- सोमवार के दिन सिंह राशि वाले युवा वर्ग वर्तमान में अपनी फिजिकल फिटनेस पर फोकस करें, जिम ज्वाइन करें नहीं तो सुबह योग-प्राणायाम ही करें. आपके पुराने डिपॉजिट आपको समाज में पुण्य, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा दिलाएंगे, ऐसे ही अच्छे काम करते रहें.


कन्या राशिफल- सोमवार के दिन कन्या राशि वाले युवा किसी के भी काम में हस्तक्षेप करने से बचें और अपने काम में ही कंसन्ट्रेट करें. तभी आगे बढ़ सकेंगे. शत्रुओं पर पैनी निगाह रखें, ताकि उनके द्वारा उठाए जाने वाले कदम पता लगते रहें, उनकी कमियों का फायदा उठाएं.


तुला राशिफल- सोमवार के दिन तुला राशि वाले युवा हमेशा पॉजिटिव रहने का प्रयास करें. परिवार में रहने वाले लोग सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास करें, सामाजिक रूप से सक्रिय रहें, आपकी यह सामाजिक सक्रियता आपकी ख्याति बढ़ाने का काम करेगी.


वृश्चिक राशिफल- सोमवार के दिन वृश्चिक राशि वाले युवाओं को परिवार के विवादों में न ही पड़ें तो बेहतर होगा, आपने पहले कभी जो निवेश कर रखें हैं, वह अब जरूरत के समय बहुत ही कारगर साबित होंगे.


धनु राशिफल- सोमवार के दिन धनु राशि वाले युवाओं की चल रही भागदौड़ में राहत मिलने की संभावना है, उन्हें कोई बड़ा अचीवमेंट हो सकता है. विद्यार्थी वर्ग अपनी पढ़ाई के परिणाम मिलने पर संतोष व्यक्त करेंगे, मेहनत से पढ़ते रहिए.


मकर राशिफल- सोमवार के दिन मकर राशि वाले युवाओं को नौकरी में परिवर्तन चाहते हैं तो सोमवार का दिन उपयुक्त है, यदि कोई अच्छा ऑफर हो तो परिवर्तन कर सकते हैं. भोलेनाथ की पूजा कर मीठे का भोग लगाएं और फिर उसे स्वयं ग्रहण करने के साथ दूसरों को भी दें.


कुंभ राशिफल- सोमवार के दिन कुंभ राशि वाले युवा करियर का चुनाव अपनी योग्यता के अनुसार करें. परिवार में किसी नजदीकी व्यक्ति का विवाह संपन्न हो सकता है. गुरु और गुरु तुल्य व्यक्तियों का सम्मान करें.


मीन राशिफल- सोमवार के दिन मीन राशि वाले युवाओं को मानसिक रूप से स्थिर रहना होगा, चिंता करने की जरूरत नहीं है. जीवनसाथी के साथ चल रहे विवादों से मुक्ति मिलेगी. महिलाओं का सम्मान करें.