Shukra Gochar August 2022: हिंदू धर्म के अनुसार शुक्र ग्रह प्रेम, रोमांस, धन, लग्‍जरी जैसी जिंदगी के लिए सबसे ज्यादा कारक माना गया है. कहते हैं कि अगर कुंडली में शुक्र शुभ स्थिति में हो तो जातक पर जमकर धन की वर्षा होती है और हमेशा लग्जरी लाइफ का आनंद प्राप्त करता है. ज्योतिष के अनुसार आने वाले 7 अगस्त से इन राशियों में प्रवेश करने जा रहा है. इस दौरान शुक्र देवता इन कुछ राशियों पर अपनी कृपा जमकर बरसाने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफल: मेष राशि वाले जातकों को शुक्र का गोचर-प्रतिष्ठान दोनों दिलाएगा. इतना ही नहीं मेष राशि वाले जातकों को करियर में लगातार बड़ी सफलताएं हासिल होगी. इन दिनों में नई नौकरी प्राप्त हो सकती है. छात्रों को परीक्षा में और युवाओं को इंटरव्‍यू में सफलता प्राप्त होगी. 


वृषभ राशिफल: वृषभ राशि वाले जातकों के लिए इन दिनों नौकरी बदलने के लिए यह समय काफी शुभ है. इन दिनों उन्हें अच्छे मौके प्राप्त होंगे. धन का बड़ा लाभ प्राप्त होगा. आने वाले दिनों में अचानक से पैसों का बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. यदि आप पिछले कई सालों से विदेश जाने का सपना देख रहे हैं तो आने वाले दिनों में आपका यह सपना भी पूरा हो सकता है. 


मिथुन राशिफल: मिथुन राशि वाले जातकों को शुक्र गोचर आने वाले दिनों में बड़ा लाभ पहुंचा सकता है. इतना ही नहीं आने वाले दिनों में उनके प्रमोशन-वेतन वृद्धि के प्रबल योग बन रहे हैं. धन का बड़ा लाभ प्राप्त होगा. इसी के साथ सरकारी नौकरी वाले जातकों बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. जिन लोगों की नई शादी हुई है इनके लिए यह समय शानदार होने वाला है. 


कन्या राशिफल: कन्या राशि वाले जातकों के लिए शुक्र राशि का परिवर्तन हर स्थान पर आपको सफलता दिलाएंगा. इन दिनों आपकी नौकरी पाने की इच्छा पूरी होगी. 


तुला राशिफल: तुला राशि वाले जातकों शुक्र ग्रह का गोचर तुला राशि वाले लोगों के लिए आने वाले दिनों में बेहद ही शुभ साबित होने वाला है. जल्द ही नई नौकरी प्राप्त होगी. नए कारोबारी रिश्‍ते लाभ कराएंगे. वर्कप्‍लेस पर तारीफ होगी. 


सिंह राशिफलः सिंह राशि वाले जातकों को इस महीने सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, आपके सभी रुके हुए काम फिर से शुरू होंगे. इस महीने करियर में पॉजिटिव परिणाम मिलने की प्रबल संभावना है. लेकिन, कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.