Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से होगा चमत्कार, आज इन 4 राशियों पर होगी धन की बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1354992

Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से होगा चमत्कार, आज इन 4 राशियों पर होगी धन की बरसात

Aaj Ka Rashifal 17 September 2022: आज दिन शनिवार है, ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव और शनिदेव की कृपा से आज सिंह राशि के लोगों का दिन काफी अच्छा रहेगा. मेष राशि वालों को आज के दिन क्रोध से बचना चाहिए. 

 

Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से होगा चमत्कार, आज इन 4 राशियों पर होगी धन की बरसात

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं. आज आपको संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है, क्रोध करने से बचें. 
लकी कलर- ब्लू
लकी नंबर- 4

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, नौकरी करने वाले लोगों को आज नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. आज के दिन क्रोध करने से बचें, जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. 
लकी कलर- ब्लैक
लकी नंबर- 8

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा, किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. आज के दिन परिवार के लोगों से किसी भी तरह का विवाद करने से बचें, झगड़ा हो सकता है. 
लकी कलर- मजेंटा
लकी नंबर- 6

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, लोगों की सलाह मानने से बेहतर है कि खुद से सोच-समझकर काम करें फायदा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 
लकी कलर- व्हाइट 
लकी नंबर- 6

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे सभी बिगड़े काम भी पूरे हो जाएंगे. अंहकार से बचें. आज संतान का ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है. 
लकी कलर- ग्रीन
लकी नंबर- 6

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यवसाय में तरक्की के योग हैं. आज के दिन आपकी किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है यो फिर आप किसी रिश्तेदार के घर घूमने जा सकते हैं, जिससे आपका मन अच्छा रहेगा. 
लकी कलर- रेड
लकी नंबर- 5

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, मेहनत से काम करने पर आपको सफलता जरूर मिलेगी. आज के दिन जल्दबाजी करने से बचें. 
लकी कलर- पिंक
लकी नंबर- 6

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, धन आगमन के योग हैं. आज आप किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपको खुशी मिलेगी. कोई पुरानी बात परेशान कर सकती है. 
लकी कलर- पिंक
लकी नंबर- 6

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, जीवनसाथी के सहयोग से आज बिगड़े काम बनेंगे. आज के दिन निवेश करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 
लकी कलर- ग्रे
लकी नंबर- 9

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, काम की अधिकता की वजह से थोड़ी थकान हो सकती है. आज आप परिवार के साथ भी कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं, जिससे घर का माहौल अच्छा होगा. 
लकी कलर- ग्रीन
लकी नंबर- 3

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको उम्मीद से दोगुना फायदा मिलेगा. सेहत सामान्य रहेगी. घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशिर्वाद जरूर लें. 
लकी कलर- ग्रीन
लकी नंबर- 4

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. काम की अधिकता हो सकती है, परिवार और काम  के बीच तालमेल बनाकर चलें. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा रहेगा. 
लकी कलर- ग्रे
लकी नंबर- 5

Trending news