Rashifal 2022 : आज यानी बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए विशेष लाभ वाला दिख रहा है. आज बन रहे शुभ योग से किसी को उसका रुका धन वापस मिल सकता है. वहीं कुछ राशियों को आज भी काफी मेहनत करनी पड़ सकती है. आइए जानें कि आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष : आज का दिन आर्थिक मामलों में काफी बेहतर होगा और आपको नौकरी और व्‍यापार दोनों में लाभ देगा. आज आप जिन योजनाओं पर काम करेंगे, उनमें आपको सकारात्‍मक परिणाम मिलेंगे और भाग्‍य आपका साथ देगा. कठोर परिश्रम करना जरूरी है. आज धैर्य के साथ काम करने की सलाह दी जाती है.   किसी मामले में चिंता न करें। एक दो दिन बाद हालात सुधरेंगे।


वृषभ : इस राशि वालों के लिए आज का दिन काफी सकारात्मक परिणाम देने वाला है. आज धन के मामले में लाभ होगा और आय में वृद्धि होगी। सामाजिक स्थिति में सुधार होगा। आजीविका के क्षेत्र में आपके अनुभव को दूसरे लोग भी भांपने लगे हैं. आज आपको नौकरी खोजने के मामले में सफलता प्राप्‍त हो सकती है और भाग्‍य आपका साथ देगा. 


मिथुन : कार्यक्षेत्र के वातावरण में सुधार होगा और आपका स्वास्थ्य भी बेहतर होता जाएगा. यदि आपका धन किसी योजना या सही निवेश पर खर्च हो रहा है तो बेहतर है वरना फिलहाल आप धन को वहीं सुरक्षित रखें, जहां पर है.किसी मामले में जोखिम लेना आपके लिए सही नहीं है.


कर्क : आज का दिन आपके लिए शुभ होगा और परिस्थितियां आपके पक्ष में आने लगेंगी। भाग्‍य आपका साथ देगा और आज आप अपने व्यापार में कुछ नया बदलाव कर सकते हैं. यदि आप करियर से संबंधित किसी प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं तो उसके लिए सभी पक्षों का विचार कर लें. आज के दिन प्रॉपर्टी आपको अच्‍छा रिटर्न देकर जा सकती है.


सिंह : इस राशि वालों के लिए आज हर मामले में परिणाम हित में होंगे। किसी प्रकार का रिस्क लेने के लिए अभी समय अच्छा है. अगर निवेश या फिर जमीन जायदाद का सौदा करने की सोच रहे हैं तो फिर आगे की चर्चा करें। इस प्रकार के जोखिम में कुछ खोना भी पड़ सकता है. कोई भी निवेश देख समझकर करें.


कन्या : इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में खास होगा और आपको हर तरफ से लाभ होगा. जो लोग कला, साहित्‍य से जुडे़ हैं उन्‍हें आज अपने क्षेत्र में अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होंगे. यदि आपके पास समय की कमी है तो आप अपने अधूरे काम पूरे करने की सोचें और अधिकांश वक्‍त अपने परिवार के साथ बिताएं.


WATCH LIVE TV 



तुला : आज का दिन अपने अधूरे पड़े काम को पूरा करने का है. आज आपको कहीं से रुका धन भी प्राप्‍त हो सकता है और काम फिर से पटरी पर आ सकता है. घर के किसी सदस्य पर आकस्मिक संकट भी खत्म हो गया है. रही बात आपके कार्यस्थल की कुछ और पैसा इनवेस्ट करने से स्थितियां नियंत्रण में आ सकती हैं और बेहतर लाभ हो सकता है.


वृश्चिक: आज का दिन आर्थिक मामलों में अनुकूल परिणाम देने वाला है। आज आप किसी से लिया गया उधार पैसा वापस कर सकते हैं. दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी. किसी के द्वारा किया गया परोपकार आपके लिए वरदान सिद्ध हो सकता है. जरूरी सामान की भी रक्षा करनी चाहिए।


धनु : आज का दिन इस राशि के लोगों के लिए सफलता देने वाला हो सकता है. आपके परिवार में कोई बाहर का आकर आपकी मदद कर सकता है. किसी विवाह योग्य सदस्य के लिए रिश्ते की बात आज हो सकती है. घर में आदर सत्कार का सामान तैयार होगा और साज सज्जा तथा साफ सफाई का भी ध्यान रखना होगा. भाग्‍य आपके अनुकूल होगा. 


मकर : इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी सुख शांति से बीतेगा और भाग्य आपका साथ देगा। किसी मित्र के साथ पुराण विवाद ख़त्म हो सकता है. जहां तक हो सके, आप अपने स्तर पर उससे माफी भी मांग सकते हैं.


कुंभ : इस राशि के लोगों को आज काम के चक्‍कर में काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है. आपको मेहनत के सकारात्‍मक परिणाम प्राप्‍त होंगे। आपको अपने मान सम्मान का ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि एक बार जैसी धारणा आपके पीछे बन जाती है, वही रहती है. आज आपको अपने घर में भी कुछ वक्‍त देना पड़ सकता है.


मीन : आज का दिन आर्थिक मामलों में सफलता देने वाला हो सकता है. भाग्‍य हर प्रकार से साथ देगा। किसी अविश्वसनीय व्यक्ति के कारण आपकी प्रतिष्ठा धूमिल हो सकती है. आज आपको किसी मामले में बड़ा फैसला लेने के लिए अपने दिमाग का प्रयोग करना होगा.