Delhi News: AAP बोली- पाकिस्तानी हिंदूओं के तोड़े गए घर, BJP सांसदों ने कुछ नहीं किया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2341890

Delhi News: AAP बोली- पाकिस्तानी हिंदूओं के तोड़े गए घर, BJP सांसदों ने कुछ नहीं किया

Delhi Political News: गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के सिविल लाइन्स में पाकिस्तानी हिंदूओं के घरों को तोड़ा गया, लेकिन बीजेपी सांसदों ने कुछ भी नहीं किया. उन्होंने कहा कि डीडीए के अधिकारी लोगों को रोजाना धमका रहे हैं.

Delhi News: AAP बोली- पाकिस्तानी हिंदूओं के तोड़े गए घर, BJP सांसदों ने कुछ नहीं किया

Delhi News: आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर भाजपा और उनके दिल्ली के सांसदों पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि दिल्ली में हो रही तोड़फोड़ के लिए पूरी तरह से भाजपा जिम्मेदार है और इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी कोर्ट तक जाएगी.

एग्रेसिव होकर तोड़े जा रहे मकान
आप विधायक दुर्गेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि पिछले दस दिनों से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में तोड़फोड़ की जा रही है. यह तोड़फोड़ भाजपा के सांसदों के अंडर में आने वाले डिपार्टमेंट कर रहे हैं. रेलवे ने भी कई जगहों पर नोटिस लगाया है और रेलवे केंद्र सरकार के अंडर आता है. सिविल लाइन के कई इलाकों में डीडीए ने बहुत एग्रेसिव होकर मकान तोड़े हैं. डीडीए के अधिकारी लोगों को रोजाना धमका रहे हैं. इंद्रपुरी, लोहा मंडी में रेलवे लाइन के पास बनी झुग्गियों को भी तोड़ने का नोटिस रेलवे की तरफ से दिया गया है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में BJP ने 10 वर्षों में क्या काम किया? दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मांगा हिसाब

नोटिए वाले इलाकों में नही गईं बांसुरी स्वराज
दुर्गेश पाठक ने आरोप लगाया है कि नई दिल्ली की सांसद बांसुरी स्वराज हैं, लेकिन, वह एक बार भी नोटिस दिए गए इलाके में नहीं गई हैं. न ही लोगों को आश्वासन दिया है और न ही वह या उनका स्टाफ किसी का फोन उठा रहा है. हजारों लोग घरों से बेघर हो जाएंगे तो भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने चांदनी चौक के सांसद पर भी आरोप लगाया है कि वह पिछले पांच दिनों से गायब हैं. उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा है.

पाकिस्तान से आए हिंदुओं के तोड़े गए मकान
उन्होंने कहा कि सिविल लाइन में जिन लोगों के मकान तोड़े गए हैं, वह पाकिस्तान से आए हिंदू परिवार हैं, जो वहां पर बीते 70 से 80 वर्षों से रह रहे हैं. भाजपा के सांसद बीते 11 वर्षों से कोई भी काम नहीं करते हैं. सिर्फ दिल्ली को उजाड़ने में लगे हैं. लगातार लोगों के मकान जो तोड़े जा रहे हैं, झुग्गियों को जो नोटिस दिया जा रहा है, इनके पीछे कौन हैं? सांसद हैं, अधिकारी हैं, केंद्रीय मंत्री हैं? लगातार हो रही तोड़फोड़ के खिलाफ आम आदमी पार्टी अब कोर्ट जाएगी और लोगों को इंसाफ जरूर मिलेगा. सभी अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी, जो इसमें शामिल हैं.

Trending news