Kurukshetra News: AAP राज्यसभा सांसद राघव द्वारा दिए गए बयान 18 जनवरी को चंडीगढ़ मेयर चुनाव भाजपा और इंडिया गठबंधन के बीच आगामी मुकाबलों के नतीजों का रुख तय करेगा. इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी निकली जो लोकमंच से खड़े होकर बोलते थे. मैं सबसे बड़ा ईमानदार और मेरी पार्टी बड़ी ईमानदार है. वह कांग्रेस से भी ज्यादा भ्रष्टाचारी निकली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही कहा कि अब दौड़कर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस से हाथ मिलाने का काम किया क्योंकि जब भ्रष्टाचार को भ्रष्टाचार का साथ मिलता है तो दोनों खुश होते हैं और यह सब आम आदमी देख रहा है.


22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों को लेकर नायब सैनी ने कहा कि लोगों के अंदर राम मंदिर को लेकर काफी उत्साह है. लोग स्वच्छता अभियान चला रहे हैं. घर-घर जाकर भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दे रहे हैं. हमारी माताएं-बहने कलश यात्राएं निकाल रही हैं, कीर्तन चल रहे हैं और मेरी भी अपील है और प्रधानमंत्री ने भी अपील की है कि अपने वार्ड, गांव के सभी धार्मिक स्थल हैं, मंदिर है, गुरुद्वारा है उसको उसकी सफाई करें और उसको लाइट से सजाए. यह दीपावली का प्रावधान है.


ये भी पढ़ें: Delhi News: हर महीने के पहले मंगलवार को होगा सुंदरकांड का पाठ- CM अरविंद केजरीवाल


लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर नायब सैनी ने कहा कि पार्लियामेंट्री बोर्ड अगर लड़ेगा तो हम भी लड़ेंगे. यह फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड के हाथ में है. अशोक तंवर के भाजपा में आने वाली चर्चा पर बोले कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी के दरवाजे खोले हैं कोई भी व्यक्ति आएगा उसका स्वागत है.


वहीं आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में जिला कुरुक्षेत्र भाजपा कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया. इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को चुनाव के गुर भी सिखाए और केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाए भी बताई. 


INPUT: DARSHAN KAIT